खेल

Attack on Prithvi shaw : क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर हमला, सेल्फी लेने से मना करने पर 8 लोगों ने किया अटैक

Attack on Prithvi shaw : भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर ह'मला हुआ है। बताया जा रहा है कि ह'मले के वक्त पृथ्वी शॉ अपने दोस्त की कार में बैठे थे।

Attack on Prithvi shaw : भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर ह’मला (Attack on Prithvi shaw) हुआ है। बताया जा रहा है कि ह’मले के वक्त पृथ्वी शॉ अपने दोस्त की कार में बैठे थे, तभी कुछ लोगों ने ह’मला (Attack on Prithvi shaw) कर दिया।

क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर ह’मला

दरअसल, ये पूरा मामला (Attack on Prithvi shaw) सेल्फी लेने से मना करने के बाद शुरू हुआ है। बताया जा रहा है कि पृथ्वी शॉ अपने दोस्त के साथ एक होटल में गये थे, जहां कुछ फैंस मिल गये और वे सेल्फी लेने की जि’द करने लगे। इस दौरान पृथ्वी शॉ ने फोटो क्लिक कराने से मना किया।

ये भी पढ़ें : Shubman Gill-Sara Tendulkar : शुभमन गिल-सारा तेंदुलकर की पकड़ी गई चो’री!, रिलेशनशिप कंफर्म!, हो गया खुलासा

ATTACK-ON-PRITHVI-SHAW
भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ

ये है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि आ’रोपी सना गिल और शोभित ठाकुर ने सेल्फी (Attack on Prithvi shaw) लेने की जि’द की, जिसके बाद होटल मालिक ने भी दोनों को वहां से भेज दिया। इस बात से आ’रोपी ना’राज हो गये और उसने पृथ्वी शॉ (Attack on Prithvi shaw) के साथ रहने वाले दोस्त की कार पर ह’मला कर दिया। बताया जा रहा है कि आ’रोपियों ने बेसबॉल के डं’डे से फ’रियादी की कार को तो’ड़ दिया।

ATTACK-ON-PRITHVI-SHAW
भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर ह’मला

जांच में जुटी पुलिस

इस मा’मले में आ’रोपी ने मामले(Attack on Prithvi shaw) को रफा-दफा करने के लिए पृथ्वी शॉ के दोस्त से ही 50 हजार रुपये की मांग की। रुपये नहीं देने पर झूठे मा’मले में फं’साने की ध’मकी भी दी। बाद में पी’ड़ित ने टू’टी कार को लेकर ओशिवारा थाने आने के बाद मा’मला द’र्ज कराया। पी’ड़ित ने आ’रोपियों के खि’लाफ IPC की धारा 384, 143, 148, 149, 427, 504, 506 के तहत मामला द’र्ज कराया है। पुलिस पूरे मामले की जां’च में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button