बिहार

Tejashwi Yadav on CM : बिहार में मुख्यमंत्री पद को लेकर तेजस्वी यादव ने तोड़ी चुप्पी, कहा : मुझे कोई….

Tejashwi Yadav on CM : बिहार में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर महागठबंधन में रा'र जारी है। इस बीच तेजस्वी ने CM पद को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Tejashwi Yadav on CM : बिहार में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर महागठबंधन (Mahagathbandhan) में रा’र जारी है। एकतरफ जहां लालू प्रसाद की पार्टी आरजेडी लगातार तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav on CM) को मुख्यमंत्री बनाने की मांग कर रही है तो वहीं, नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू की राय अलग है। हालांकि इस पूरे मामले पर अब खुद तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav on CM) ने बड़ा बयान दे डाला है।

तेजस्वी यादव का बड़ा बयान

राजधानी पटना में मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav on CM) ने कहा कि महागठबंधन में किसी तरह का कोई वि’वाद नहीं है। हमारा लक्ष्य सिर्फ और सिर्फ 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बे’दखल करना है। बिहार में अभी नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बढ़िया तरीके से चल रही है लिहाजा मुझे सीएम बनने की कोई जल्दी नहीं है।

Tejashwi Yadav on CM
नीतीश और तेजस्वी यादव
TEJASHWI YADAV ON CM

ये भी पढ़ें : IAS Transfer : बिहार में 9 IAS अफसरों का तबादला, इन नये अधिकारियों को मिली पोस्टिंग

मांझी के बयान पर तेजस्वी ने कहा

इसके साथ ही तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav on CM) ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी द्वारा अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग पर दो टू’क अंदाज में कहा कि इसमें कोई ग’लत बात नहीं है। हर किसी के पिता की चाहत होती है कि वो अपने बेटे को ऊंचे ओहदे पर देखे लिहाजा जीतन राम मांझी का भी बयान एकतरह से सही है।

तेजस्वी यादव

केन्द्र की सियासत करेंगे नीतीश?

गौरतलब है कि पिछले ही साल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एनडीए से अपना नाता तोड़कर महागठबंधन में शामिल हुए थे। इसके बाद से ही उन्होंने केन्द्र की सियासत में अपनी सक्रियता बढ़ा दी है लिहाजा ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वे बिहार में महागठबंधन की बागडोर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav on CM) को सौंपकर दिल्ली की सियासत में रम जाएंगे। इस संबंध में खुद नीतीश कुमार ने कितनी मर्तबा संकेत दिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button