बिहार

Bihar News : जिस फ्लाइट को उड़ा रहे थे सांसद, उसी में सफर कर रहे थे जिले के DM, फिर हुआ कुछ ऐसा कि….

Bihar News : बिहार से बड़ी दिलचस्प खबर सामने आ रही है कि जिस फ्लाइट के पायलट सांसद थे, उसी फ्लाइट में जिले के DM अपने पूरे परिवार के साथ सफर कर रहे थे। इस बात की जानकारी मिलती ही जिले के DM उत्साहित हो गये और फिर सांसद से मिलने की इच्छा जाहिर कर दी।

सामने आया दिलचस्प किस्सा

जी हां, ये पूरा मामला बिहार (Bihar News) के सारण से जुड़ा हुआ है, जहां के सांसद राजीव प्रताप रूडी (Rajiv Pratap Rudy) इंडिगो की दिल्ली से पटना आने वाली फ्लाइट के पायलट थे, वहीं, सारण (Bihar News) के DM राजेश मीणा अपने पूरे परिवार के साथ उसी विमान में दिल्ली से पटना का सफर तय कर रहे थे, तभी जब फ्लाइट में अनाउंसमेंट हुआ तो DM साहब चौंक गये और फिर उन्होंने अपने क्षेत्र (Bihar News) के सांसद से मिलने की इच्छा जाहिर कर दी।

ये भी पढ़ें : CM Nitish Kumar : नीतीश को सताने लगा अब इस नेता के पाला बदलने का डर, कुशवाहा के बाद छोड़ सकते हैं साथ!

पायलट के तौर पर सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी

इलाके के विकास को लेकर हुई चर्चा

इस बात की जानकारी पायलट और सांसद राजीव प्रताप रुडी (Rajiv Pratap Rudy) को दी गई। फ्लाइट के पटना लैंड करने के बाद विमान के पायलट राजीव प्रताप रुडी DM राजेश मीणा से मिलने के लिए आए। इस दौरान दोनों के बीच इलाके के विकास को लेकर भी चर्चा हुई। विकास के कई मुद्दों पर दोनों के बीच विमर्श हुआ।

राफेल उड़ाते सांसद राजीव प्रताप रूडी
सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी

राफेल उड़ाकर बंटोरी थी सुर्खियां

बाद में पायलट-सांसद राजीव प्रताप रूडी (Rajiv Pratap Rudy) ने सारण DM राजेश मीणा के परिवार के साथ तस्वीर भी खिंचाई। इस यात्रा को सारण DM ने काफी स्पेशल भी बताया। गौरतलब है कि राजीव प्रताप रूडी एक कुशल और कमर्शियल पायलट भी हैं। हाल ही में सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी ने राफेल जैसे फाइटर प्लेन को उड़ाकर काफी सुर्खियां बंटोरी थी। वे सारण में भी एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर का एयरपोर्ट बनाने के लिए काफी प्रयासरत हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button