खेल

Kohli on Dhoni : विराट कोहली का धोनी पर बड़ा खुलासा, कहा : माही भाई के इस एक मंत्र ने बचा लिया मेरा करियर

Kohli on Dhoni : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा खु'लासा किया है।

Kohli on Dhoni : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा खु’लासा (Kohli on Dhoni) किया है। इंदौर टेस्ट से पहले कोहली द्वारा किए गये इस खु’लासे के बाद अब हर तरफ माही की चर्चा हो रही है।

कोहली का धोनी पर बड़ा खु’लासा

दरअसल, विश्व के महान क्रिकेटर्स में शुमार विराट कोहली (Kohli on Dhoni) की एक वीडियो फ्रेंचाइजी टीम RCB द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में विराट कोहली अपने बु’रे दौर को याद करते हुए बड़ा खु’लासा करते हैं। कोहली कहते हैं कि बु’रे वक्त में पत्नी अनुष्का शर्मा ने बहुत साथ दिया लेकिन इस दौरान एक और शख्स था, जिसने मेरी हौसला अफजाई की।

ये भी पढ़ें : IND vs AUS 3rd test : इस खिलाड़ी को अजिंक्य रहाणे ने सिखाया स्पिन खेलना, अब टीम इंडिया के खिलाफ बरपाएगा कहर

विराट कोहली और एमएस धोनी

“फोन नहीं उठाते हैं धोनी..किया ये मैसेज”

विराट कोहली ने खु’लासा (Kohli on Dhoni) करते हुए कहा कि महेन्द्र सिंह धोनी का उनके साथ जबरदस्त बांड है। धोनी के साथ एक सच्चा बांड किसी आशीर्वाद से कम नहीं है। उन्होंने बु’रे वक्त में मेरा हौसला बढ़ाया है। उनके लिए मेरे दिल में बहुत सम्मान है। मैं उनसे किसी भी चीज और किसी भी स्थिति को लेकर कभी भी खुलकर बातें कर सकता हूं।

धोनी और विराट कोहली
विराट कोहली और महेन्द्र सिंह धोनी

धोनी ने दिया था ये मंत्र

विराट कोहली ने एक और खु’लासा (Kohli on Dhoni) करते हुए कहा कि वे जब भी महेन्द्र सिंह धोनी को कॉल करते हैं तो 99% कॉल नहीं उठता है क्योंकि वे फोन देखते ही नहीं हैं। हालांकि माही भाई ने 2 बार मैसेज कर ये नहीं पूछा कि कैसे हो? उन्होंने स्पष्ट तौर पर पूछा कि तुम कब मजबूती से वापसी करोगे? बस यहीं से मुझे हिंट मिल गया और मेरी फॉर्म में वापसी हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button