बिहार

Darbhanga Police : बाल-बाल बची दरभंगा पुलिस, तीन जवानों की हालत नाजुक

Darbhanga Police : दरभंगा पुलिस (Darbhanga Police) के साथ बहुत बड़ा हा’दसा हुआ है। इस हादसे में बाल-बाल जान बच गई। बताया जा रहा है कि बेगूसराय में पुलिस टीम को जा’न से मा’रने की कोशिश नाकाम हो गई है। इस हादसे में हवलदार समेत 4 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से ज’ख्मी हो गये हैं। इनमें तीन की हालत बेहद गं’भीर है।

बाल-बाल बची दरभंगा पुलिस

दरअसल, बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के पास SH-55 पर बेकाबू ट्रक ने पुलिस जीप (Darbhanga Police) में सामने से टक्कर मारकर प’रख’च्चे उड़ा दिए, जिसमें पुलिस के कई जवान बु’री तरह से ज’ख्मी हो गये। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि घ’टना के बाद चालक पुलिस वाहन में भी फं’स गया। हालांकि काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सके। उनकी स्थिति गं’भीर बतायी जा रही है और निजी अस्पताल में उनका इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें : Corona New Variant : भारत में तेजी से फैल रहा है कोरोना का नया वैरिएंट, नई लहर की आशंका, डरा रहे हैं आंकड़े

Darbhanga Police
गाड़ी के उड़े परखच्चे

भागलपुर से लौटने के दौरान हादसा

बताया जा रहा है कि दरभंगा पुलिस (Darbhanga Police) की एक टीम कु’ख्यात रौनक सिंह को भागलपुर सेंट्रल जेल पहुंचाकर पुलिस वाहन से ही दरभंगा लौट रहे थे, तभी बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में हादसे के शिकार हो गये। इस हादसे के बाद ट्रक चालक फरा’र हो गया है।

हादसे में घायल जवान
Darbhanga Police

स्कॉर्पियो वाले ने की मदद

हादसे के बाद ज’ख्मी सुधीर चौधरी ने बताया कि टक्कर के बाद ट्रक वाला भाग गया। तीन पुलिसकर्मी (Darbhanga Police) बेहो’श पड़े थे और उनका भी सिर फट गया लिहाजा किसी तरह से गाड़ी से उतरकर ने मदद के लिए गुहार लगाते रहे लेकिन कोई तैयार नहीं हुआ। हालांकि कुछ देर के बाद एक स्कॉर्पियो वाले ने मदद की और फिर गाड़ी में फंसे साथियों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button