बिहार

Rain alert again : 24 जिलों में आज बारिश का अलर्ट, मौसम विभाग की चेतावनी, ठनका के साथ ओला भी गिरने की संभावना

Rain alert again : मौसम विभाग ने एकबार फिर अलर्ट (Rain alert again) जारी कर दिया है। मौसम विभाग की माने तो अगले 24 घंटों में 24 जिलों में आंधी-तूफान के साथ बारिश होगी लिहाजा मौसम विभाग ने लोगों को अलर्ट किया है।

मौसम विभाग का अलर्ट

मौमस विभाग (Rain alert again) की माने तो आज भी बिहार के 24 जिलों में बारिश होने की पूरी संभावना है। मौसम विभाग के मुताबिक पश्चिमी विक्षोभ सोमवार की रात से लेकर मंगलवार तक बिहार में और गहराएगा। इस दौरान भारी बारिश के साथ-साथ वज्रपात और ओला गिरने की अधिक संभावना है। फिलहाल बेमौसम बरसात से फसलों को अधिक नुकसान पहुंचा है।

ये भी पढ़ें : Patna Junction : पटना जंक्शन पर अचानक से चलने लगी ‘पॉ’र्न’ फि’ल्म, यात्रियों की शर्म के मारे झुक गई आंखें

Rain alert again
मौसम विभाग का अलर्ट

इन 24 जिलों में होगी बारिश!

मौसम विभाग (Rain alert again) के मुताबिक मंगलवार को बिहार के पूर्वी चंपारण, पश्चिम चंपारण, गोपालगंज, सारण, सीवान, मुजफ्फरपुर, शिवहर, सीतामढ़ी, वैशाली, समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी, सहरसा, सुपौल, खगड़िया, मुंगेर, जमुई, बांका, भागलपुर, मधेपुरा, पूर्णिया, अररिया, कटिहार और किशनगंज में बारिश होने के पूरे आसार है।

Rain alert again
Rain alert again
मौसम विभाग का अलर्ट

फसलों को भारी नुकसान

सोमवार को भी बिहार के कई जिलों में बारिश (Rain alert again) हुई थी। पटना समेत हाजीपुर, बक्सर, बेगूसराय, बेतिया, रोहतास, मुजफ्फरपुर, आरा और गया में बारिश हुई थी। इधर, बेमौसम बरसात होने से कई जिलों में रबी, दलहन समेत आम और लीची की फसलों को भारी नुकसान हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button