बिहार

Nitish Kumar : विपक्ष को गोलबंद करने में जुटे नीतीश कुमार, पटना से दिल्ली रवाना, PM मोदी को मात देने की बनायी ये रणनीति

Nitish Kumar : नीतीश कुमार ने यह घोषणा की थी कि बजट सत्र की समाप्ति के बाद वो विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने की दिशा में अपना काम शुरू करेंगे।

Nitish Kumar : आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विपक्षी दलों की गोलबंदी को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। हालांकि इस बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) नई दिल्ली के लिए मंगलवार की शाम रवाना हो गये हैं।

नीतीश कुमार दिल्ली रवाना

जानकारी के मुताबिक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) नई दिल्ली में कई सियासी दलों के नेताओं से मुलाकात करेंगे लेकिन सबसे बड़ी बात जो निकलकर सामने आ रही है, उसके मुताबिक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से बात की थी और उन्हें दिल्ली आने का निमंत्रण दिया था, जिसके बाद नीतीश कुमार (Nitish Kumar) आज दिल्ली के लिए रवाना हो गये हैं।

ये भी पढ़ें : Protest of TET Pass students : नई शिक्षक नियुक्ति नियमावली का विरोध शुरू, TET पास अभ्यर्थियों का हल्लाबोल

Nitish Kumar

कई दलों के नेताओं से करेंगे मुलाकात

बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) दिल्ली में मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करेंगे और आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर मंत्रणा करेंगे। कहा जा रहा है कि इस मुलाकात के बाद विपक्षी दलों को गोलबंद करने की कवायद शुरू हो जाएगी। इस दौरे के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कई दलों के बड़े नेताओं से भी मुलाकात करेंगे।

Nitish Kumar
Nitish Kumar

मल्लिकार्जुन खरगे समेत विपक्ष के कुछ नेताओं से मिलेंगे। साथ ही लालू यादव के सिंगापुर जाने से पहले नीतीश कुमार राजद सुप्रीमो से भी मिलेंगे। इस साल की शुरुआत में नीतीश कुमार ने यह घोषणा की थी कि बजट सत्र की समाप्ति के बाद वो विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने की दिशा में अपना काम शुरू करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button