खेल

World Cup 2023 : भारत के सामने पाकिस्तान ने टेके घुटने, सरेंडर करते हुए जतायी ये बड़ी इच्छा

World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) को लेकर भारत के सामने अब पाकिस्तान ने सरेंडर कर दिया है। आखिर क्या है पूरा मामला जानिए इस रिपोर्ट में।

World Cup 2023 : वन-डे वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) भारत में खेला जाना है। इस विश्व कप के लिए दुनिया की सारी टीमें अभी से ही अपनी रणनीति पर अमल करना शुरू कर दिया है। हालांकि इस बीच वर्ल्ड कप 2023 को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है।

भारत के सामने पाक ने टेके घुटने

दरअसल, वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) को लेकर भारत के सामने अब पाकिस्तान ने सरेंडर कर दिया है। पिछले दिनों वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के बहिष्कार की धमकी देने वाला पाकिस्तान अब भारत के सामने नतमस्तक हो गया है। अब उसे हकीकत का अहसास होने लगा है। अब पाकिस्तान की टीम न सिर्फ भारत में खेलने को तैयार है बल्कि उसने दो शहरों के नाम भी सुझाए हैं, जहां वे सारे मैच खेलने की इच्छा जता रहे हैं।

ये भी पढ़ें : विराट कोहली ने बेटी के साथ की सबसे CUTE फोटो शेयर, चंद मिनटों में हो गया वायरल

 World Cup 2023

पीसीबी ने जतायी ये इच्छा

बीसीसीआई के सामने घुटने टेकने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने सारे लीग मैच चेन्नई और कोलकाता में खेलने की इच्छा जतायी है। आईसीसी के सूत्रों के मुताबिक वर्ल्ड कप में (World Cup 2023) इन दोनों वेन्यू पर पाकिस्तान अपने सारे मैच खेलना चाहती है। हालांकि इसका फैसला आईसीसी और बीसीसीआई मिलकर करेंगे।

 World Cup 2023
 World Cup 2023

पहले दी थी धमकी

गौरतलब है कि अक्टूबर-नवंबर में भारत में होने वाले विश्व कप (World Cup 2023) को लेकर बीसीसीआई और पाकिस्तान बोर्ड में विवाद चल रहा है। बीते दिनों इसकी शुरुआत एशिया कप के लिए टीम इंडिया को पाकिस्तान न भेजने के बीसीसीआई सचिव जय शाह के बयान से हुई थी, जिसके बाद पीसीबी अधिकारियों ने वर्ल्ड कप के बहिष्कार की धमकी दी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button