बिहार

Tejpratap Yadav : तेजप्रताप यादव को फोन पर मिली धमकी, मंत्री के शोरूम में तोड़फोड़ के बाद मचा बवाल

Tejpratap Yadav : बिहार सरकार में मंत्री और लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) को धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। ये धमकी उनके औरंगाबाद स्थित हीरो शोरूम में तोड़फोड़ के बाद केस दर्ज कराने के खिलाफ दी गई है। फिलहाल पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है।

तेजप्रताप को धमकी

दरअसल, औरंगाबाद के कामा बिगहा मोड़ के पास तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) का लारा हीरो शोरुम में है, जहां असमाजिक तत्वों ने जमकर तोड़फोड़ की और फिर शोरूम के केयर टेकर द्वारा मामला दर्ज कराए जाने के बाद असमाजिक तत्वों ने तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) को फोन कर केस वापस लेने की धमकी दी है।

ये भी पढ़ें : पटना जंक्शन पर पॉर्न वीडियो के बाद अब यहां चला ‘डर्टी मैसेज’, शर्म से झुक गई लोगों की आंखें

Tejpratap Yadav

ये है पूरा मामला

इस पूरे मामले पर शोरुम के केयर टेकर ने बताया कि सुबह में शोरूम में एक महिला अपने पिता के साथ स्कूटी की सर्विसिंग के लिए आयी और तुरंत सर्विसिंग का दबाव बनाने लगी। हालांकि उसे सर्विस सेंटर खुलने का वक्त बताकर इंतजार करने को कहा गया। जब सर्विस सेंटर खुला तो सबसे पहले उसकी स्कूटी की सर्विसिंग की गई। इसी दौरान कुछ युवक आए और प्रतीक्षा करने का आरोप लगाते हुए उलझ पड़े।

Tejpratap Yadav

शोरूम पर किया पथराव

शोरूम के केयर टेकर की माने तो युवकों ने एजेंसी पर पथराव किया, जिसके बाद शोरूम का कांच टूट गया। स्कूटी को भी नुकसान पहुंचा है। इस दौरान शोरूम कर्मियों से उनकी झड़प भी हुई लेकिन भागने के क्रम में एक बाइक छूट गई, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

Tejpratap Yadav

इस पूरे मामले को लेकर नगर थाना में केस दर्ज कराया गया। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button