क्राइम

Atiq Ahmad : अतीक अहमद के ससुरालवाले फरार, घर की हालत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Atiq Ahmad : अतीक अहमद और उसके छोटे भाई अशरफ के मर्डर के बाद से ही माफिया के ससुराल वाले फरार हैं। गायब होने के बाद अब कई सवाल खड़े होने लगे हैं।

Atiq Ahmad : प्रयागराज में अतीक अहमद (Atiq Ahmad) और उसके छोटे भाई अशरफ के मर्डर के बाद से ही माफिया के ससुराल वाले फरार हैं। अतीक अहमद के ससुराल वालों के गायब होने के बाद अब कई सवाल खड़े होने लगे हैं।

अतीक अहमद के ससुरालवाले फरार

माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmad) का ससुराल प्रयागराज के कसारी-मसारी इलाके में है। अतीक अहमद के ससुर मो. हारुन यूपी पुलिस में थे और अब वे रिटायर्ड हो चुके हैं। फिलहाल अतीक अहमद के मर्डर के बाद ससुरालवाले फरार हैं। घर के अंदर की स्थिति बहुत कुछ बयान कर रही है। घर के अंदर का सारा सामान बिखरा हुआ पाया गया है। घर की टेबल पर काफी धूल जमी है, जिसे देखकर समझा जा सकता है कि पूरा परिवार काफी दिनों से गायब है।

ये भी पढ़ें : अतीक अहमद इन चीजों का था बेहद शौकीन, जानकर उड़ जाएंगे होश, ऐसी थी माफिया की लाइफस्टाइल

Atiq Ahmad news

कई मर्तबा STF ने दी दबिश

घर की हालत देखकर लग रहा है कि लंबे वक्त से अतीक अहमद (Atiq Ahmad) के ससुराल वाले फरार हैं। अतीक अहमद के ससुराल में कई मर्तबा यूपी पुलिस और STF की टीमों ने दबिश दी है। फिलहाल घर के सारे सामान बिखरे पड़े हैं और पूरा घर अस्त-व्यस्त है। बताया जा रहा है कि उमेश पाल मर्डर केस के बाद से ही अतीक अहमद के ससुराल वाले फरार हैं। पूरे घर के कमरे खुले पड़े हैं। परिवार का कोई भी व्यक्ति यहां मौजूद नहीं है।

Atiq Ahmad news
Atiq Ahmad news

जनाजे में शामिल हुए थे ससुर

हालांकि, बड़ा सवाल है कि जब अतीक अहमद (Atiq Ahmad) का बेटा असद का एनकाउंटर हुआ था और फिर जब सुपुर्द-ए-खाक किया जा रहा था, उस वक्त अतीक अहमद के ससुर मो. हारून कब्रिस्तान पहुंचे थे और जनाजे में शामिल हुए थे लेकिन पूरा परिवार अब कहां है, ये बड़ा सवाल खड़ा करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button