बिहार

Nitish On Samrat : सम्राट चौधरी के बयान पर बौखलाए नीतीश, कहा : बोलिए न करा दें….जहां चाहें मिट्टी में मिला दें

Nitish On Samrat : बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) के बयान पर सूबे का सियासी पारा गरमा गया है। सम्राट चौधरी द्वारा बीते दिनों नीतीश कुमार पर योगी स्टाइल में दिए गये बयान पर मुख्यमंत्री (Nitish On Samrat) ने पलटवार किया है और बीजेपी नेताओं पर भी तीखा हमला बोला है।

नीतीश का पलटवार

दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे, जहां मीडिया के सवालों का उन्होंने जवाब दिया। हालांकि इस दौरान जब उनसे सम्राट चौधरी द्वारा उनको मिट्टी में मिलाए जाने के संबंधित बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने (Nitish On Samrat) कहा कि अब जब वो कह रहे हैं तो कहिए कि करा दो। मुझे मिट्टी में मिला देंगे तो वो मुझे मिला दें मिट्टी में….।

ये भी पढ़ें : Transfer in Bihar : बिहार में 19 DSP का ट्रांसफर, यहां देखें पूरी लिस्ट

Nitish On Samrat

बोले नीतीश – “इनके पास बुद्धि नहीं”

इसके साथ ही नीतीश कुमार (Nitish On Samrat) ने कहा कि जो लोग इसतरह के शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, उनके पास कोई दिमाग नहीं है। समझ लीजिए कि उसकी बुद्धि कैसी है। इस तरह की बातें तो मैं कभी नहीं करता। उनसे कहिए कि जो मन में आए..बोलते रहें और जहां मिट्टी में मिलाना है…मिला दें। उनकी जो मर्जी है..वो करें।

Nitish On Samrat

नीतीश ने अटल जी का किया जिक्र

इसके साथ ही नीतीश कुमार (Nitish On Samrat) ने कहा कि आजकल जो ये इतना सब बोल रहा है…किसी के पास कोई बुद्धि नहीं है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का कितना सम्मान करते हैं और सब दिन प्रशंसा करते रहे हैं लेकिन इनसबको उससे कोई मतलब नहीं है।

Nitish On Samrat

सम्राट चौधरी ने ये दिया था बयान

गौरतलब है कि शनिवार को पटना में आयोजित भामासाह जयंती समारोह के मौके पर बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मंच से एलान किया था कि वे नीतीश कुमार के सियासी जीवन को मिट्टी में मिला देंगे। सम्राट चौधरी के इसी बयान पर बिहार की सियासत गरमाती दिख रही है और नीतीश कुमार ने खुद इसपर पलटवार किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button