बिहार

Upendra Kushwaha : नीतीश पर भड़के उपेन्द्र कुशवाहा, कहा : खुद कहते थे मिट्टी में मिल जाऊंगा…अब क्यों हो रहा दर्द?

Upendra Kushwaha : बिहार में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। हालांकि इस जुबानी जंग के बीच अब नीतीश कुमार के पूर्व साथी उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने भी एंट्री मार दी है और जमकर सीएम नीतीश कुमार को खरी-खोटी सुना दी है।

नीतीश को सुना दी खरी-खरी

उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि आखिर नीतीश कुमार को इतना दर्द क्यों हो रहा है? नीतीश कुमार तो खुद अपने बारे में बोलते रहे हैं कि मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन ये काम नहीं करेंगे। सियासी शब्दकोश में खुद नीतीश ने इस शब्द का इस्तेमाल किया था। आज अगर कोई उसी शब्द का प्रयोग कर रहा है तो फिर नीतीश कुमार को दर्द क्यों हो रहा है?

ये भी पढ़ें : सम्राट चौधरी के बयान पर बौखलाए नीतीश, कहा : बोलिए न करा दें….जहां चाहें मिट्टी में मिला दें

Upendra Kushwaha

“नीतीश को अब हो रहा अहसास”

इसके साथ ही उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खुद ही ये सोचना चाहिए कि उन्होंने जब इस शब्द का प्रयोग किया था तो खुद उन्हें इस बात को कहना चाहिए था कि नहीं कहना चाहिए था। वे क्या काम करते हैं, अब उन्हें खुद ही इसका अहसास हो रहा होगा। उसी का नतीजा है कि 17-18 साल पहले मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने तुरंत शिक्षक बहाली का प्रक्रिया शुरू की और अब खुद उसे बदल दिया।

UPENDRA-KUSHWAHA
UPENDRA-KUSHWAHA-AND-NITISH-KUMAR

उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने कहा कि ये बदलाव जरूरी था, ये ठीक है लेकिन इतने दिनों के बाद उन्हें इस बात कैसे अहसास हुआ। अब उन्हें ये जाकर एहसास हो रहा है कि इस तरीके से टीचर्स की बहाली करेंगे तो शिक्षा व्यवस्था चौपट हो जाएगी लिहाजा इतने सालों बाद अपनी गलती सुधार रहे हैं।

UPENDRA KUSHWAHA
UPENDRA KUSHWAHA

सम्राट चौधरी ने ये दिया था बयान

दरअसल, शनिवार को पटना में आयोजित भामासाह जयंती समारोह के मौके पर बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मंच से एलान किया था कि वे नीतीश कुमार के सियासी जीवन को मिट्टी में मिला देंगे। सम्राट चौधरी के इसी बयान पर बिहार की सियासत गरमाती दिख रही है और नीतीश कुमार ने खुद इसपर पलटवार किया है और कहा है कि अब जब वो कह रहे हैं तो कहिए कि करा दो….मुझे मिट्टी में मिला देंगे तो वो मुझे मिला दें मिट्टी में….।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button