राष्ट्रीय

Amritpal Singh : अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के बाद पिता का बड़ा बयान, सिख संगत से कर दी ये बड़ी मांग

Amritpal Singh : ‘वारिस पंजाब दे’ का प्रमुख और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) की गिरफ्तारी के बाद कहीं खुशी का माहौल है तो कहीं विरोध शुरू हो गया है। अब इस पूरे मामले पर अमृतपाल सिंह के पिता तरसेम सिंह ने पंजाब पुलिस की कार्रवाई पर सवालिया निशान लगाए हैं और सिख संगत से बड़ी अपील की है।

अमृतपाल सिंह के पिता की बड़ी अपील

अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) के पिता तरसेम सिंह का कहना है कि गुरु साहिब की सोच थी कि पंजाब नशे से मुक्त होना चाहिए। अब उन्होंने सिख संगत से अपील की है कि पंजाब को नशामुक्त करने के लिए उनके बेटे अमृतपाल सिंह के मिशन को आगे बढ़ाया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें : पटना जंक्शन पर पॉर्न वीडियो के बाद अब यहां चला ‘डर्टी मैसेज’, शर्म से झुक गई लोगों की आंखें

Amritpal Singh

चाचा का बयान – हम तो सोच रहे थे…

वहीं, अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) के चाचा का कहना है कि उन्हें संडे की मॉर्निंग ये पता चला कि उसने सरेंडर कर दिया है लेकिन हम तो सोच रहे थे कि वह पुलिस के पास ही है। अमृतपाल सिंह ने फरार होने के बाद कभी भी परिवार के साथ संपर्क नहीं किया था। वहीं, सूत्रों के मुताबिक अमृतपाल की पत्नी किरणदीप को निगरानी में लेने के बाद अमृतपाल पर दबाव बढ़ गया था।

Amritpal Singh

किरणदीप को लिया गया था हिरासत में

गौरतलब है कि बीते दिनों अमृतपाल (Amritpal Singh) की पत्नी किरणदीप को लंदन की फ्लाइट पकड़ने से पहले किरणदीप कौर को अमृतसर एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन अधिकारियों ने रोक दिया था। इस दौरान उससे करीब 3 घंटे तक पूछताछ की गई थी और फिर उसे घर भेज दिया गया था।

Amritpal Singh

पंजाब पुलिस का बड़ा बयान

वहीं, अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) की गिरफ्तारी के बाद पंजाब पुलिस के डीजीपी का कहना है कि पंजाब पुलिस ने पिछले 35 दिनों से उसपर प्रेशर बना रखा था। सभी विभाग पूरी तरह से काम कर रहे थे लेकिन अब उसकी गिरफ्तारी हो गई है। किसी को भी पंजाब का माहौल खराब करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button