राष्ट्रीयबिहार

opposition parties Meeting : नीतीश की अगुवाई में 12 जून को होने वाली विपक्षी दलों की मीटिंग रद्द, अब इस दिन होगी बैठक!

opposition parties Meeting : बिहार की राजधानी पटना में 12 जून को होने वाली विपक्षी दलों की बैठक को स्थगित कर दिया गया है।

opposition parties Meeting : सियासी गलियारे से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि बिहार की राजधानी पटना में 12 जून को होने वाली विपक्षी दलों की बैठक (opposition parties Meeting) को स्थगित कर दिया गया है। विरोधी दलों की ये मीटिंग बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में होने वाली थी।

12 जून को होने वाली बैठक स्थगित

जानकारी के मुताबिक किन्हीं कारणों से 12 जून को होने वाली इस मीटिंग (opposition parties Meeting) को स्थगित किया गया है। अब ये मीटिंग 23 जून को हो सकती है। आपको बता दें कि देश में विरोधी दलों की एकजुटता को लेकर ये मीटिंग होनी है। इस मीटिंग में पष्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, अखिलेश यादव, हेमंत सोरेन, शरद पवार, उद्धव ठाकरे, संजय राउत भी शामिल होने वाले हैं।

ये भी पढ़ें : Bridge collapsed : बिहार में बड़ा हादसा, भरभराकर गिरा गंगा नदी पर बन रहा पुल, देखें खौफनाक video

opposition parties Meeting

मोदी सरकार के खिलाफ गोलबंदी की तैयारी

इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार विपक्षी एकता (opposition parties Meeting) को लेकर देश के विरोधी दलों के बड़े-बड़े नेताओं से लगातार मिल रहे हैं और पीएम मोदी के खिलाफ गोलबंद करने में जुटे हुए हैं। इस क्रम में वे ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, नवीन पटनायक, उद्धव ठाकरे, ओम प्रकाश चौटाला, जयंत चौधरी, अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर चुके हैं।

opposition parties Meeting
opposition parties Meeting

इनसे मिले थे नीतीश कुमार

इसके साथ ही नीतीश कुमार ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से भी मुलाकात की थी। इस दौरान उनके साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, ललन सिंह और संजय झा भी साथ थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button