बिहार

Bridge collapsed : बिहार में बड़ा हादसा, भरभराकर गिरा गंगा नदी पर बन रहा पुल, देखें खौफनाक video

Bridge collapsed : बिहार से बड़ी खबर आ रही है, जहां एक निर्माणाधीन पुल भरभराकर गिर (Bridge collapsed) गया। रविवार को ये बड़ा हादसा भागलपुर में हुआ है। इस हादसे का खौफनाक वीडियो भी सामने आ रहा है, जिसे देखकर लोगों की सांसें रूक जा रही हैं। 1717 करोड़ की लागत से बन रहे इस पुल का शिलान्यास 4 साल पहले नीतीश कुमार ने किया था।

भरभराकर गिरा पुल

भागलपुर में भरभराकर पुल के गिरने (Bridge collapsed) से किसी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है लेकिन इस घटना के बाद अफरातफरी के साथ-साथ लोगों में दहशत है। फिलहाल पुल के भरभराकर गिरने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

ये भी पढ़ें : Rain today : अगले कुछ घंटों में इन इलाकों में होगी तेज बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट, फिर बिगड़ेगा मौसम

Bridge collapsed

1717 करोड़ की लागत से बन रहा था पुल

जानकारी के मुताबिक खगड़िया-अगुवानी-सुल्तानगंज के बीच बन रहे इस पुल को 1717 करोड़ की लागत से बनाया जा रहा था। इस निर्माणाधीन पुल (Bridge collapsed) का सुपर स्ट्रक्चर गिरा है। फिलहाल ब्रिज गिरने की वजह साफ नहीं हो पायी है। इस पुल के गिरने के बाद जेडीयू विधायक ललित मंडल ने कहा है कि ये घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। लोगों की उम्मीद थी कि इस साल नवंबर-दिसंबर में पुल का उद्घाटन हो जाएगा लेकिन उससे पहले ही ये भरभराकर गिर गया।

Bridge collapsed
Bridge collapsed

बीजेपी ने लगाया गंभीर आरोप

वहीं, इस घटना के बाद अब सियासत तेज हो गई है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार सरकार के करप्शन पर जीरो टॉलरेंस का एक और नया रूप सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि साल 2014 में 600-700 करोड़ की लागत वाला पुल (Bridge collapsed) करीब 1600 करोड़ की लागत तक पहुंच गया है। उन्होंने सीधे-सीधे कमीशनखोरी का आरोप लगाया। उन्होंने न्यायिक जांच की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button