बिहार

Upendra Kushwaha : जेपी नड्डा से मिले उपेन्द्र कुशवाहा, इस मुद्दे पर हुई खुलकर बात, कयासों का बाज़ार गर्म

Upendra Kushwaha : सियासी गलियारे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने मुलाकात की है। दोनों के बीच हुई इस मुलाकात को आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर काफी अहम माना जा रहा है।

जेपी नड्डा से मिले Upendra Kushwaha

कहा जा रहा है कि नड्डा के साथ मीटिंग में उपेन्द्र कुशवाहा ने खुलकर बातें की हैं। दोनों नेताओं के बीच हुई इस मुलाकात पर पार्टी के प्रधान महासचिव माधव आनंद और प्रवक्ता रामपुकार सिन्हा ने कहा है कि NDA में को-ऑर्डिनेशन कैसे हो, जमीन पर सभी पार्टियों के कार्यकर्ता कैसे काम करें, इन सारे मुद्दों पर दोनों नेताओं में गहन चर्चा हुई है।

ये भी पढ़ें : KK Pathak : गुरुजी को अब क्लासरूम में नहीं मिलेगी कुर्सी, खड़े रहकर लेनी होगी क्लास, केके पाठक के निर्देश पर हरकत में आया शिक्षा विभाग

Upendra Kushwaha

Upendra Kushwaha ने सीट शेयरिंग पर भी की बात

बताया जा रहा है कि जेपी नड्डा और उपेन्द्र कुशवाहा के बीच सीट शेयरिंग के मसले पर भी चर्चा हुई है। सूत्रों के मुताबिक आगामी लोकसभा चुनाव में कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल को तीन सीटें मिल सकती हैं।

Upendra Kushwaha
Upendra Kushwaha
UPENDRA KUSHWAHA

जानकारी के मुताबिक उपेन्द्र कुशवाहा ने जेपी नड्डा के साथ-साथ बिहार के पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल से भी मुलाकात की है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच ये मुलाकात शिष्टाचार थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button