बिहार

Bihar Weather Alert : बिहार के इन जिलों में अगले 2 से 3 घंटों में होगी बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट, इस जिले के लिए रेड अलर्ट जारी

Bihar Weather Alert : बिहार के लिए मौसम विभाग ने एकबार फिर अलर्ट (Bihar Weather Alert) जारी किया है। मौसम विभाग की माने तो मॉनसून के बदले तेवर सूबे के कई जिलों के लिए भारी पड़ सकते हैं। खासतौर पर आज सुपौल जिले में मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी किया है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने कई और जिलों के लिए भी चेतावनी जारी की है।

बिहार के इन जिलों के लिए अलर्ट (Bihar Weather Alert)

मौसम विभाग की माने तो अगले 2 से 3 घंटे में बिहार के भागलपुर, वैशाली, पटना, भोजपुर, अरवल और खगड़िया जिले में भारी बारिश (Bihar Weather Alert) हो सकती है। इसके साथ ही मेघ-गर्जन के साथ वज्रपात भी होने की आशंका है लिहाजा लोगों को बारिश के दौरान घर से बाहर नहीं निकलने की सलाह दी गई है। सुपौल के लिए मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी किया है।

ये भी पढ़ें :  शुभमन गिल-सारा तेंदुलकर की पकड़ी गई चो’री!, रिलेशनशिप कंफर्म!, हो गया खुलासा

Bihar Weather Alert
Bihar Weather Alert

यहां भी आज होगी झमाझम बारिश (Bihar Weather Alert)

मौसम विभाग की माने तो सीतामढ़ी, शिवहर, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, मुंगेर और खगड़िया में भी आज भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक कल यानी 23 सितंबर तक पूरे बिहार में बारिश का दौर बना रह सकता है। इसके बाद 25 से 27 सितंबर तक के बीच मौसम फिर से पहले जैसा हो सकता है।

Bihar Weather Alert

मौसम विभाग की सख्त हिदायत

मौसम विभाग ने बिगड़ते मौसम (Bihar Weather Alert) को देखते हुए लोगों को चेताया है और कहा है कि वे सतर्क और सावधान रहें। मौसम विभाग ने बिगड़ते मौसम को देखते हुए लोगों को चेताया है और कहा है कि वे सतर्क और सावधान रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button