क्राइम

Sas-Damad Affair : सास और दामाद के बीच था अफेयर, 22 साल से चल रहा था ‘खेल’, बच्चे भी कर डाले पैदा, ऐसे खुला राज

Sas-Damad Affair : एकबार फिर रिश्ता कलंकित होने का मामला सामने आया है। सास और दामाद के अफेयर के खुलासे के बाद सनसनी मच गई है।

Sas-Damad Affair : एकबार फिर रिश्ता कलंकित होने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इस खुलासे के बाद सनसनी मच गई। ये बड़ा खुलासा पीड़ित महिला ने किया है और बताया है कि उसके पति और उसकी मां (Sas-Damad Affair) के बीच रिश्ता था। ये रिश्ता एक – दो दिन से नहीं बल्कि बीते 22 सालों से था। ये जानकर महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई।

सास और दामाद के बीच अफेयर

तार-तार होने वाले इस रिश्ते का खुलासा (Sas-Damad Affair) DNA टेस्ट से हुआ। इस संबंध में पीड़ित महिला ने खुलासा किया है और अपनी आपबीती शेयर की है और बताया है कि उसे अपने पति पर पूरा विश्वास था लेकिन उसे ये तक पता नहीं चला कि उसके पति का उसकी मां से ही अफेयर है। ये रिश्ता बीते 22 सालों से था।

ये भी पढ़ें : Sex Racket ka khulasa : हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, भोजपुरी फिल्म की हीरोइन भी गिरफ्तार

Sas-Damad Affair
फाइल

22 साल बाद ऐसे हुआ खुलासा

ये पूरा मामला ब्रिटेन का है। महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती शेयर की है और बताया कि जब उसे इस सच्चाई के बारे में पता चला तो बड़ा झटका लगा। पीड़िता की माने तो उसने अपने बचपन के प्यार से शादी रचाई थी। 18 साल की उम्र में पहली बार प्रेग्नेंट हुई और फिर अपने माता-पिता के पास रहने चली आयी।

ये भी पढ़ें : Jija-Sali farar : साली को लेकर जीजा फरार, सगाई से पहले कर दिया ‘खेला’, साथ रहने के लिए पत्नी ने रखी ये ‘शर्त’

पीड़िता के मुताबिक कुछ सालों के बाद उसे 3 और बच्चे हुए लेकिन चौथे बच्चे को जन्म देने से पहले वह अपने फ्रेंड्स के साथ ट्रिप पर गई लेकिन जब ट्रिप से लौटी तो उसने अपनी मां और पति (Sas-Damad Affair) को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया, जिसके बाद 22 साल पुराने इस अफेयर का खुलासा हुआ।

Sas-Damad Affair
FILE

रिश्तों में ऐसी धोखेबाजी!

इस खुलासे के बाद महिला मे DNA किट लाकर जांच की तो पता चला कि उसके पति और उसकी मां (Sas-Damad Affair) के जुड़वा बच्चे भी हुए हैं। पीड़िता की माने तो पति ने उसका विश्वास तोड़ दिया। अब वो अपने पति और मां से अलग हो चुकी है और पूरा परिवार बर्बाद हो गया है।

Sas-Damad Affair
FILE

पीड़िता के मुताबिक उसे कभी ये शक ही नहीं हुआ कि उसके पति का उसकी मां से अफेयर भी चल रहा है। फिलहाल इस घटना के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने महिला के प्रति सहानुभूति जतायी है। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा है कि रिश्तों में ऐसी धोखेबाजी बर्दाश्त के काबिल नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button