क्राइम

Bihar News : बिहार में हुआ बड़ा हादसा, कलश यात्रा के दौरान करंट लगने से 3 की मौत, 5 झुलसे

Bihar News : बिहार (Bihar News) में बड़ा हादसा हुआ है, जहां कलश यात्रा के दौरान करंट लगने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं, 5 अन्य लोग बुरी तरह से झुलस गये हैं। इस घटना के बाद कलश यात्रा के दौरान अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। फिलहाल बुरी तरह झुलसे लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

करंट लगने से 3 की मौत

ये घटना बिहार (Bihar News) के शेखपुरा जिले के हथियामा ओपी क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक रसलपुर गांव में हो रहे यज्ञ के लिए कलश यात्रा निकाली गई थी, जिसमें सैकड़ों की संख्या में महिलाएं शामिल हुईं। इसी दौरान बिजली का तार टूटकर गिर गया, जिसके बाद भगदड़ मच गई और फिर देखते ही देखते इसकी चपेट में आकर तीन लोगों की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : Jija-Sali farar : साली को लेकर जीजा फरार, सगाई से पहले कर दिया ‘खेला’, साथ रहने के लिए पत्नी ने रखी ये ‘शर्त’

Bihar News

मृतकों की हुई शिनाख्त

फिलहाल सभी मृतकों और झुलसे लोगों की शिनाख्त हो गई है। इस घटना (Bihar News) में रुपेश कुमार, राहुल कुमार, संजय कुमार और भोलानाथ कुमार करंट लगने से झुलस गये हैं। फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bihar News
Bihar News

वहीं, इस घटना (Bihar News) की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। हथियामा ओपी अध्यक्ष का कहना है कि कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button