बिहार

मुकेश सहनी को लेकर आरजेडी का बड़ा बयान, जीतन राम मांझी को लेकर लालू की पार्टी ने कर दी भविष्यवाणी

PATNA : बिहार में हुए बड़े सियासी उलटफेर के बाद अब विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी (VIP Supremo Mukesh Sahni) अकेले पड़ गये हैं। मुकेश सहनी की इस हालत को लेकर अब विरोधी दल भी बोलने से नहीं चूक रहे हैं। लालू प्रसाद की पार्टी आरजेडी (RJD) ने इस पूरे मामले पर बड़ा बयान दिया है।

आरजेडी का बड़ा बयान

राष्ट्रीय जनता दल ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने जो किया है, वो तो होना ही था। आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने तो पहले ही चेता दिया था कि उनका कूपन रिचार्ज नहीं होगा। जैसी करनी..वैसी भरनी। मुकेश सहनी के सीने में बीजेपी ने खं’जर घों’पा है। अब इसके बाद तो जीतन राम मांझी (Jeetan Ram Manjhi) का नंबर है। मांझी का भी वही हाल होना है।

“अब मांझी का होगा नंबर”

इसके साथ ही आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का चाल, चरित्र और चेहरा रहा है कि मतलब निकल गया तो पहचानते नहीं। निषाद समाज-मल्लाह समाज को अ’पमानित किया गया है। अब मुकेश सहनी को अहसास हो रहा होगा कि उन्होंने गलती की थी।

मल्लाह और निषाद समाज की लड़ाई लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव ल’ड़ रहे हैं। तेजस्वी यादव ने तो लोकसभा में तीन सीट देकर सम्मान दिया था लेकिन मुकेश सहनी गलती कर गये और विरोधियों के जाल में फंस गये। अब असली चेहरा बीजेपी का पहचान गये होंगे। अब वे छटपटा रहे हैं लेकिन अब कोई उपाय नहीं है, जैसा किया अब वे वैसा पा रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

विदित है कि मुकेश सहनी की पार्टी VIP के तीनों विधायकों ने अपना पाला बदल लिया है। बुधवार की शाम तीनों विधायक मिश्रीलाल यादव, राजू कुमार सिंह और स्वर्णा सिंह ने विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा से विधानसभा स्थित उनके कक्ष में मुलाकात कर पार्टी विधायक दल का भाजपा में विलय का पत्र सौंपा था, जिसके बाद देर शाम विधानसभा अध्यक्ष ने वीआईपी विधायक दल के विलय को मान्यता दे दी। अब ये सभी बीजेपी के विधायक माने जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button