झारखण्ड

2 करोड़ से अधिक की हुई चो’री, बेखौ’फ चो’रों ने व्यवसायी के घर में किया हा’थ साफ

JAMSHEDPUR : झारखण्ड में क्रा’इम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। लौहनगरी जमशेदपुर में एकबार फिर बे’खौ’फ चो’रों ने चो’री की बड़ी वा’रदात को अंजाम दिया है। चो’रों ने कै’श और गहनों समेत 2 करोड़ की चो’री की है। दरअसल, मकान के मालिक एक व्यवसायी हैं और वे 29 सितंबर को सिंगापुर गये थे लेकिन जब वे सोमवार को घर लौटे तो उनके हो’श उड़ गये।

2 करोड़ से अधिक की चो’री

चो’री की ये बड़ी वा’रदात जमशेदपुर के साकची थाना क्षेत्र के राजेन्द्र नगर का है। चो’रों ने कारोबारी अजय मोदी के घर में गहने और कैश मिलाकर करीब 2 करोड़ 10 लाख की चो’री की है। इस मा’मले में पुलिस ने बताया कि घ’टना की जां’च कर का’र्रवाई की जा रही है और सीसीटीवी खं’गाला जा रहा है।

विदित है कि मकान मालिक व्यवसायी अजय मोदी बीते 29 सितंबर को बेटे के पास सिंगापुर गए थे। सोमवार सुबह वापस लौटने पर देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है। अलमीरा का ताला टू’टा हुआ था, जिसमें रखे करीब डेढ़ करोड़ के जेवर और 50 से 60 लाख नकद गा’यब मिले। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही साकची पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की त’फ्तीश में जुट गई है।

त’फ्तीश में जुटी पुलिस

वहीं, पी’ड़ित व्यवसायी की माने तो उनके मकान में बहरागोड़ा का रसोइया साथ में रहता था। 29 सितंबर को घर से वो दिन के ढाई बजे ताला बंद करके निकले थे। इसके पहले रसोइया को इसकी जानकारी दे दी थी और कहा था कि वापस लौटने पर ही घर पर आना। व्यवसायी को आशं’का है कि इस घ’टना को रसोइया की मदद से ही अंजाम दिया गया है। चो’रों ने मकान के सभी पांच कमरे की तला’शी ली है और सिर्फ नकदी और जेवर पर ही अपना हाथ साफ किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button