बिहार

लालू प्रसाद का आया नया वीडियो, शुभचिंतकों को कही ये बात, देखें वीडियो

NEWS DESK : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद (Rjd Supremo Lalu Prasad) का सोमवार को किडनी ट्रांसप्लांट (Kidney Transplant) हुआ है। वे और उनकी बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) अब बिल्कुल ठीक है। हालांकि इस बीच लालू प्रसाद का एक वीडियो (Lalu Yadav new video release) सामने आया है, जिसमें वे शुभचिंतकों को धन्यवाद कह रहे हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि वे अब अच्छा फील कर रहे हैं।

लालू प्रसाद का आया नया वीडियो

सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल (Mount Elizabeth Singapore) में सोमवार को रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) और लालू प्रसाद का सफल ऑपरेशन हुआ था। बेटी रोहिणी आचार्य ने ही अपने पिता लालू प्रसाद (Lalu Prasad) को किडनी डोनेट किया है। लालू प्रसाद के इस वीडियो (Lalu Yadav new video release) को बड़ी बेटी मीसा भारती (Misa Bharti) ने शेयर किया है। मीसा भारती ने लिखा है कि आप सब की दुआओं ने ही पापा का मनोबल बढ़ाया, उन्हें बेहतर महसूस करवाया। आज पापा ने आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद कहा है।

ये भी पढ़ें : पिता लालू प्रसाद से ICU में मिलकर भावुक हुईं मीसा भारती, पिता की पी’ड़ा को लेकर कही बड़ी बात

विदित है कि किडनी प्रत्यारोपण के बाद होश में आने के बाद लालू प्रसाद से सबसे पहले बेटी रोहिणी आचार्य की तबीयत के बारे में पूछा। साथ ही उन्होंने भोजपुरी में कहा कि सब ठीक बा नू। इससे पहले लालू प्रसाद की तबीयत को लेकर उनके प्रशंसक और शुभचिंतकों ने पूजा-अर्चना की और भगवान से दुआ मांगी।

भावुक हो गईं मीसा भारती

ऑपरेशन होने के बाद ICU में बड़ी बेटी मीसा भारती (Misa Bharti became emotional after meeting father Lalu Prasad Yadav) ने अपने पिता लालू प्रसाद से मुलाकात की और भावुक हो गईं थीं। मीसा भारती (Misa Bharti) ने पिता से मिलने के वक्त की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा था कि ICU में पापा से कुछ देर के लिए मिलने की अनुमति मिली। परिवार में सभी पापा और रोहिणी की कुशलता के लिए चिंतित थे इसीलिए ऑपरेशन के बाद पापा से मिलना बहुत ही भावुक (Misa Bharti became emotional) करनेवाला पल था। पापा ने रोहिणी के कुशलता के बारे में पूछा। फिर धीरे धीरे बोलते हुए पुरानी बातें याद करने लगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button