बिहार

‘नीतीश कुमार से नहीं संभल रहा बिहार’, Pashupati kumar paras का सीएम नीतीश पर सीधा ह’मला

PATNA : केन्द्रीय मंत्री और रामविलास पासवान के छोटे भाई पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) ने छपरा कां’ड (Chapra kand) को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर ती’खा ह’मला किया है। पशुपति पारस (Pashupati Kumar Paras) ने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार से बिहार नहीं संभल रहा है। बिहार में श’राबबं’दी पूरी तरह से फेल है। छपरा में न’रसं’हार हुआ है।

‘नीतीश से नहीं संभल रहा है बिहार’

केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) ने दो टू’क कहा कि नीतीश कुमार से प्रदेश नहीं संभल रहा है। उनकी पार्टी का स्पष्ट मानना है कि अगर बिहार में श’राबबं’दी पूरी तरह से लागू नहीं हो पाती है तो नीतीश कुमार को इस कानून को संशोधित करते हुए वापस ले लेना चाहिए।

ये भी पढ़ें : छपरा कां’ड के बाद एक्शन में केके पाठक, सभी जिलों के डीएम को दिया बड़ा निर्देश

पशुपति कुमार पारस

‘सैकड़ों महिलाएं हुईं वि’धवा’

इसके साथ ही पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) ने कहा कि श’राबबं’दी मा’मले में बिहार सरकार पूरी तरह से फे’ल है। साढ़े 6 साल के अंदर ज’हरी’ली श’राब पीने से हजारों लोग का’ल के गा’ल में समा चुके हैं। उन्होंने स्पष्ट कहा कि नीतीश कुमार कहते हैं कि महिलाओं के कहने पर बिहार में श’राबबं’दी हुई है लेकिन ये भी देखें कि इसी ज’हरी’ली श’राब से सैकड़ों महिलाएं वि’धवा हो गयीं।

ये भी पढ़ें : ज’हरीली श’राबकां’ड पर तेजस्वी का बे’तुका बयान, कहा : आप थोड़े ही न हमको…

केन्द्रीय मंत्री ने नीतीश कुमार पर वा’र करते हुए कहा कि अपने शुरुआती कार्यकाल में नीतीश कुमार ने बिहार में राजस्व में वृद्धि करने के लिए गांव-गांव में श’राब का ठे’का खुलवाया और फिर बिहारवासियों को आदत डलवायी और अब श’राबबं’दी लागू कर दिए, जिसमें ये पूरी तरह से फेल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button