बिहार

Tejashwi Yadav : …जब मीडिया के सामने तेजस्वी यादव करने लगे म्याऊं-म्याऊं, देखें VIDEO

Tejashwi Yadav : ED की छापेमारी के बाद तेजस्वी यादव विधानसभा पहुंचे और मीडिया से मुखातिब होते ही 'म्याऊं-म्याऊं' करने लगे। जानिए इसके पीछे आखिर क्या है माजरा।

Tejashwi Yadav : बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) का एक अनोखा अंदाज देखने को मिला। बीते दिनों जमीन के बदले नौकरी घोटाला (Land For Job Scam) मामले में ईडी द्वारा की गई सख्त कार्रवाई के बाद तेजस्वी (Tejashwi Yadav) बिहार विधानसभा पहुंचे और वहां मीडिया से मुखातिब होते ही ‘म्याऊं-म्याऊं’ करने लगे। इसके पीछे आखिर क्या माजरा है, आइए हम आपको बताते हैं।

VIDEO : तेजस्वी करने लगे म्याऊं-म्याऊं

दरअसल, पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव के कार्यकाल में लैंड फॉर जॉब स्कैम (Land For Job Scam) मामले में ईडी के छापों में मिले नकद और आभूषण को लेकर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) मीडिया के सामने आए। जब मीडिया ने इस मामले में उनसे सवाल पूछा तो तेजस्वी यादव बोले कि “अभी खबर चलाएंगे कि ये मिला…वो मिला और फिर शेर जैसा दहाड़ेंगे….और फिर 10 दिन बाद म्याऊं।”

तेजस्वी यादव

हंसने लगे आरजेडी नेता

मीडिया के सामने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) द्वारा “म्याऊं-म्याऊं” किए जाने के बाद उनके बगल में खड़े आरजेडी नेता भी हंसने लगे। फिलहाल तेजस्वी यादव के इस बयान के स्पष्ट मायने निकाले जा रहे हैं कि इस बार भी ईडी को कुछ नहीं मिला है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी उनसे हार मान चुकी है और हाथ खड़े कर चुकी है लिहाजा इसी हार की खुन्नस में छापा मारा जा रहा है।

ये भी पढ़ें : ईडी की 12 घंटे की पूछताछ के बाद बेहोश हुईं तेजस्वी यादव की पत्नी, अस्पताल में भर्ती

Tejashwi Yadav
डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

शुक्रवार को हुई थी छापेमारी

गौरतलब है कि जमीन के बदले नौकरी घोटाले में बीते दिनों सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी से पूछताछ की थी। इसके बाद शुक्रवार को पटना, दिल्ली और रांची समेत कुल 24 ठिकानों पर ईडी ने रेड मारी थी। इनमें लालू प्रसाद की तीन बेटियों चंदा यादव, रागिनी यादव और हेमा यादव के घर पर भी छापे मारे गये थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button