बिहार

Jija sali pyar : जीजा से शादी करने की जिद पर अड़ी साली, रेलवे स्टेशन पर घंटों चला हाईवोल्टेज ड्रामा

Jija sali pyar : जीजा के प्यार में पागल साली ने बीच रेलवे स्टेशन पर ऐसी जिद पकड़ी कि घंटों हाईवोल्टेज ड्रामा चला। इस दौरान जीजा की भी सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई।

Jija sali pyar : जीजा के प्रेम में इस कदर डूबी साली कि आखिरकार उसके प्यार को देखकर जीजा (Jija sali pyar) भी सहम गया। साली सरेआम रेलवे स्टेशन पर ही जीजा से शादी करने की जिद करने लगी। जी हां, ये पूरा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है, जहां घंटों तक मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

रेलवे स्टेशन पर चला हाईवोल्टेज ड्रामा

बिहार का मुजफ्फरपुर जंक्शन जीजा और साली के नाजायज प्यार (Jija sali pyar) के हाईवोल्टेज ड्रामे का गवाह बना। साली ने जीजा से शादी करने की ऐसी जिद पकड़ी कि उसने सरेआम दीवार में अपना सिर फोड़ लिया और कहा – डालो सिंदूर नहीं तो जान दे देंगे। ये सीन देखकर जीजा भी हक्का-बक्का रह गया। वहीं, ये फिल्मी सीन देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

ये भी पढ़ें : Driver Bana Crorepati : झोपड़पट्टी में रहने वाला शख्स रातोंरात बना करोड़पति, ऐसे खुली किस्मत

Jija sali pyar

…तो ये है पूरा माजरा

चलिए आइए आपको बताते है कि आखिर पूरा माजरा (Jija sali pyar) क्या है? बताया जाता है कि दोनों सीतामढ़ी के ही रहने वाले हैं। जीजा का नाम राहुल है, जिसकी 2 साल पहले सीतामढ़ी की रहने वाली पिंकी से शादी हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है। शादी के बाद राहुल अपने ससुराल आने-जाने लगा, जिसके बाद पिंकी की चचेरी बहन से मजाक भी होता था। साली अपने जीजा की खूब सेवा भी करती थी। धीरे-धीरे ये एकतरफा प्यार (Jija sali pyar) में तब्दील हो गया। फिर पिंकी की बहन अपने जीजा के पीछे पड़ गई।

Jija sali pyar
फाइल

भरो मांग नहीं तो….

पिंकी की चचेरी बहन के पीछे पड़ने के बाद राहुल ने ससुराल जाना कम कर दिया लेकिन साली हमेशा जीजा पर नजर बनाए रखती थी। इसी बीच जीजा ट्रेन से बाहर जाने वाला था, वह मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंचा था, तभी साली को इसकी जानकारी हो गई और वह उसे रोकने के लिए पीछे पड़ गई। वह मुजफ्फरपुर जंक्शन तक चली आयी और फिर दीवार में सिर फोड़कर जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा किया और शादी की जिद करने लगी।

ये भी पढ़ें : Bihar Violence : शोरूम में करोड़ों की लूट के बाद छलका मालिक का दर्द, कहा : मुंबई में रहकर काम दिया…अब कौन जाएगा बिहार

Jija sali pyar

हालांकि बाद में परेशान जीजा ने अपने घरवालों को फोन किया, जिसके बाद परिजन दोनों का लेकर घर गये। वहीं, स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना जीआरपी को भी दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button