राष्ट्रीय

Driver Bana Crorepati : झोपड़पट्टी में रहने वाला शख्स रातोंरात बना करोड़पति, ऐसे खुली किस्मत

Driver Bana Crorepati : झोपड़पट्टी में रहने वाला शख्स रातोंरात करोड़पति बन गया। इस खबर के सामने आने के बाद कोई भी विश्वास नहीं कर पा रहा है।

Driver Bana Crorepati : “मुझको भी तो लिफ्ट करा दे….थोड़ी-सी तो लिफ्ट करा दें” । अदनान सामी (Adnan Sami) की आवाज में ये गाना आपने खूब सुना होगा और खुद गाया भी होगा। ये गाना इनदिनों एक शख्स पर खूब फिट बैठ रहा है। दरअसल, आर्थिक रूप से कमजोर एक शख्स (Driver Bana Crorepati) रातोंरात करोड़पति बन गया। वह पेशे से एक ड्राइवर है।

रातोंरात करोड़पति बना ड्राइवर

ये एक काल्पनिक कहानी (Driver Bana Crorepati) नहीं बल्कि हकीकत है, जहां झोपड़पट्टी में रहने वाले एक ड्राइवर की ऐसी किस्मत खुली कि वह रातोंरात करोड़पति (Driver Bana Crorepati) हो गया। ये पूरा मामला मध्यप्रदेश के बड़वानी का है, जहां स्लम एरिया में रहने वाले शहाबुद्दीन मंसूरी एक झटके में डेढ़ करोड़ रुपये के मालिक बन गये।

ये भी पढ़ें : Bihar Violence : शोरूम में करोड़ों की लूट के बाद छलका मालिक का दर्द, कहा : मुंबई में रहकर काम दिया…अब कौन जाएगा बिहार

Driver Bana Crorepati

ऐसे खुला किस्मत का ताला

दरअसल, पेशे से ड्राइवर शहाबुद्दीन मंसूरी ने आईपीएल में KKR और पंजाब के बीच मैच पर ऑनलाइन गेमिंग एप पर 49 रुपये का दांव लगाया और ड्रीम 11 एप पर शाहबुद्दीन की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया, जिसके बाद उन्होंने डेढ़ करोड़ रुपये का इनाम (Driver Bana Crorepati) जीत लिया। शहाबुद्दीन की इस कामयाबी पर उनका पूरा परिवार खुशी से फूले नहीं समा रहा है।

Driver Bana Crorepati
Driver Bana Crorepati

करोड़पति बनने के बाद बनाया प्लान

वहीं, शहाबुद्दीन की इस कामयाबी (Driver Bana Crorepati) के बाद उनके नाते-रिश्तेदार भी खुश है। उनका लगातार फोन आ रहा है और वे उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। वहीं, शहाबुद्दीन मंसूरी का कहना है कि वे बीते 2 सालों से ये गेम खेल रहे हैं। उनकी माने तो अभी वे किराये के मकान में रहते हैं। अब वे इस राशि से अपने परिवार के लिए एक घर बनवाएंगे और बची रकम से अपना बिजनेस शुरू करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button