क्राइम

Bihar Violence : शोरूम में करोड़ों की लूट के बाद छलका मालिक का दर्द, कहा : मुंबई में रहकर काम दिया…अब कौन जाएगा बिहार

Bihar Violence : बिहार के नालंदा और सासाराम में भड़की हिंसा (Bihar Violence) के बाद अब सियासत गरमाने लगी है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। हालांकि इस बीच बिहारशरीफ में हुई हिंसा के दौरान इलेक्ट्रॉनिक शोरूम को लूट लिया गया, जिसके बाद अब शोरुम के मालिक का दर्द छलक उठा है और उन्होंने बिहार के संदर्भ में बड़ी बात कह दी है।

हिंसा की आड़ में करोड़ों की लूटपाट

बिहारशरीफ में हिंसा (Bihar Violence) की आड़ में ‘डिजिटल दुनिया’ शोरुम में हुई 3 करोड़ की लूटपाट की घटना CCTV में कैद हो गई है। इस घटना के बाद अब शोरूम के मालिक ने अपना दर्द जाहिर किया है। शोरूम के मालिक हैदर आजम ने कहा है कि मेरे शोरूम पर अज्ञात लोगों ने हमला करके सारा माल लूट लिया है। मुंबई में रहने के बावजूद बिहार के लोगों को रोजगार देने के लिए हमने कारोबार शुरू किया था लेकिन लूटपाट (Bihar Violence) की इस घटना को देखकर अब कौन बिहार में काम करने के लिए आएगा।”

शोरूम मालिक ने दर्द किया बयां

बिहारशरीफ में स्थित ‘डिजिटल दुनिया’ शोरूम के मालिक हैदर आजम ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपना दर्द (Bihar Violence) साझा किया है। ट्वीट करते हुए हैदर आजम ने पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, बिहार बीजेपी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को भी टैग किया है।

ये भी पढ़ें : Bjp Neta ka Murder : बीजेपी नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, इलाके में मची सनसनी

Bihar Violence

बिहार में हैं कुल 8 शोरुम

गौरतलब है कि बिहार शरीफ में स्थित ‘डिजिटल दुनिया’ शोरूम के मालिक महाराष्ट्र बीजेपी के प्रदेश सचिव हैं। साथ ही वे मौलाना आजाद अल्पसंख्यक वित्तीय विकास निमग लिमिटेड के चेयरमैन रह चुके हैं। इस पद पर रहते हुए उन्हें महाराष्ट्र में राज्यमंत्री का दर्जा मिला हुआ था।

Bihar Violence

आपको बता दें कि हैदर आजम के छोटे भाई जावेद आजम बिहार में ‘डिजिटल दुनिया’ का काम संभालते हैं। इस परिवार का बिहार में इलेक्ट्रॉनिक्स के कुल 8 शोरूम हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button