बिहार

Corona In Bihar : पटना के इन इलाकों में मिले कोरोना संक्रमित, हो जाएं सावधान, तेजी से फैल रहा है संक्रमण, अलर्ट जारी

Corona In Bihar : देश में कोरोना एक बार फिर तेजी से अपने पांव पसार रहा है। बिहार भी इससे अछूता नहीं है। यहां भी कोरोना का असर (Corona In Bihar) तेजी से बढ़ता जा रहा है। अब तो दहाई के आंकड़े में कोरोना संक्रमित मिलने लगे हैं, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से अलर्ट हो गया है।

बिहार में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार

बिहार (Corona In Bihar) में बीते 24 घंटे में कोरोना के 13 नये मरीज मिले हैं। बड़ी बात ये है कि इन 13 में से 9 मरीज पटना के रहने वाले हैं। इन संक्रमित मरीजों के मिलने के बाद अब बिहार में कोरोना के कुल 41 एक्टिव केस हो गये हैं। इन संक्रमित मरीजों में कई डॉक्टर भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : Jija sali pyar : जीजा से शादी करने की जिद पर अड़ी साली, रेलवे स्टेशन पर घंटों चला हाईवोल्टेज ड्रामा

Corona IN BIHAR

कोरोना से डॉक्टर भी संक्रमित

फिलहाल बिहार में बढ़ते कोरोना (Corona In Bihar) को लेकर स्वास्थ्य महकमा अलर्ट हो गया है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा अधिक से अधिक जांच की जा रही है। गौरतलब है कि जनवरी-फरवरी में कोरोना के मामले पूरे देश में काफी कम हो गये थे। बिहार में कोरोना का मामला न के बराबर था लेकिन मार्च महीने के बाद से कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं लिहाजा स्वास्थ्य विभाग काफी चिंतित हो गया है।

Corona IN BIHAR

पटना के इन इलाकों में मिले मरीज

गौरतलब है कि रविवार को पटना में कोरोना (Corona In Bihar) के कुल 9 मरीज मिले थे, इनमें से PMCH का भी एक डॉक्टर संक्रमित है। इसके साथ ही सहरसा, पूर्वी चंपारण, किशनगंज और औरंगाबाद में भी एक-एक नये मरीज मिले हैं। पटना की बात करें तो यहां पालीगंज, बाढ़, अथमलगोला, मारुफगंज, दनियावां के इलाकों में कोरोना के मरीज मिले हैं।

ये भी पढ़ें : Driver Bana Crorepati : झोपड़पट्टी में रहने वाला शख्स रातोंरात बना करोड़पति, ऐसे खुली किस्मत

Corona IN BIHAR

वहीं, कुछ मरीज पटना AIIMS, IGIMS, PMCH में मिले हैं। ये वे मरीज हैं, जिनका ऑपरेशन किया जाना था। ऑपरेशन से पहले इनका कोरोना टेस्ट कराया गया तो संक्रमित पाए गये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button