बिहार

Prashant Kishor : चंद्रबाबू नायडू जैसी होगी नीतीश की दुर्गति, प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को फिर चेताया

Prashant Kishor : बिहार में जनसुराज यात्रा पर निकले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने एकबार फिर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की मुहिम पर तीखा हमला किया है। प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) यानी पीके ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तुलना आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू से की है और तीखा तंज कसा है।

नीतीश पर बरसे प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) द्वारा विपक्ष को गोलबंद किए जाने पर कहा है कि साल 2019 के लोकसभा चुनावों में चंद्रबाबू नायडू के ऐसी कोशिशों का अंजाम क्या हुआ था? उस वक्त चंद्रबाबू नायडू भी उसी भूमिका में थे, जिस भूमिका में आज नीतीश कुमार (Nitish Kumar) कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :  नीतीश पर भड़के उपेन्द्र कुशवाहा, कहा : खुद कहते थे मिट्टी में मिल जाऊंगा…अब क्यों हो रहा दर्द?

Prashant Kishor

“नीतीश की है लंगड़ी सरकार”

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने ये भी कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सरकार लंगड़ी सरकार है लेकिन उस वक्त चंद्रबाबू नायडू बहुमत में थे। यही भूमिका उन्होंने भी शुरू की थी कि सभी को साथ लाऊंगा लेकिन नतीजा क्या हुआ, सभी को पता है। वे सत्ता से बाहर हो गये। नीतीश कुमार को सिर्फ और सिर्फ बिहार की चिंता करनी चाहिए।

Prashant Kishor
Prashant Kishor

विपक्षी दलों को गोलबंद कर रहे नीतीश

गौरतलब है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश (Nitish Kumar) कुमार इस वक्त विपक्षी दलों को गोलबंद करने की कोशिश में जुटे हैं। सोमवार को नीतीश कुमार ने कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की थी। इसके बाद उन्होंने लखनऊ में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा नेता अखिलेश यादव से मुलाकात कर मुहिम को तेज करने की कोशिश की। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और मंत्री संजय झा मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button