बिहार

Bageshwar Dham : यहां फिर फाड़े गये बाबा बागेश्वर के बड़े पोस्टर, समर्थक नाराज, आखिर कौन कर रहा ये हरकत?

Bageshwar Dham : बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) बिहार की राजधानी पटना के 5 दिवसीय दौरे पर हैं। पटना के नौबतपुर के तरेत गांव में 13 मई से 17 मई तक बाबा बागेश्वर द्वारा हनुमंत कथा का वाचन किया जा रहा है, जहां लाखों की तादाद में लोग शामिल हो रहे हैं।

फिर फाड़े गये बाबा बागेश्वर के पोस्टर

शनिवार को पहले दिन बाबा बागेश्वर (Bageshwar Dham) यानी पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) ने लोगों को कथा सुनायी। हालांकि बाबा के बिहार दौरे पर लोगों ने विरोध भी किया है। बाबा बागेश्वर पटना के जिस होटल यानी पनाश होटल में ठहरे हैं, उसके ठीक बाहर लगा उनका बड़ा सा पोस्टर किसी ने फाड़ दिया है। विरोधियों की इस करतूत के बाद उनके समर्थकों में नाराजगी है।

ये भी पढ़ें : Bageshwar Baba : बागेश्वर सरकार के विरोध पर गिरिराज सिंह की ललकार, कहा : हिम्मत है तो….

Bageshwar Dham

समर्थकों में नाराजगी

जानकारी के मुताबिक असमाजिक तत्वों ने इस घटना को अंजाम दिया है। इसके पहले भी बाबा बागेश्वर के पोस्टर पटना में फाड़े गये थे, जिसके बाद नाराज समर्थकों ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करायी थी लेकिन पुलिस की तरफ से किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई लेकिन एकबार फिर बाबा बागेश्वर (Bageshwar Dham) के पोस्टर को फाड़ा गया है।

Bageshwar Dham
Bageshwar Dham

पुलिस हुई चौकन्नी

गौरतलब है कि नौबतपुर में बाबा बागेश्वर (Bageshwar Dham) ने शनिवार को लाखों भक्तों को सुंदरकांड की कथा सुनायी। इस दौरान श्रोता बजरंग बली की भक्ति में डूबे नजर आए। हालांकि उनके कुछ विरोधियों की करतूत के बाद पुलिस चौकन्नी हो गई है। वहीं, पोस्टर फाड़ने की घटना पर बीजेपी नेताओं ने भी नाराजगी जतायी है। उनका मानना है कि बाबा बागेश्वर का पोस्टर फाड़ने वाला हिं’दू वि’रोधी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button