क्राइम

Sex Racket ka khulasa : हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, भोजपुरी फिल्म की हीरोइन भी गिरफ्तार

Sex Racket ka khulasa : हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट में भोजपुरी एक्ट्रेस समेत कई मॉडल्स भी शामिल थीं, जिन्हें गिरफ्तार किया गया है।

Sex Racket ka khulasa : हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट (Sex Racket ka khulasa) का एकबार फिर बड़ा खुलासा हुआ है। बड़ी बात ये है कि पुलिस ने इस मामले में भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल्स को भी गिरफ्तार किया है। इस खुलासे के बाद मनोरंजन जगत में भी सनसनी फैल गई है।

सेक्स रैकेट का खुलासा

बताया जा रहा है कि ये हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट (Sex Racket ka khulasa) एक फाइव स्टार होटल में धड़ल्ले से चल रहा था। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने एक शख्स को फर्जी कस्टमर बनाकर भेजा और फिर पुष्टि होने के बाद ताबड़तोड़ छापा मारकर सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा (Sex Racket ka khulasa) किया। ये पूरा मामला महाराष्ट्र के पिंपरी-चिचवाड़ इलाके का है, जहां सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है।

ये भी पढ़ें : Sex Racket : सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, पुलिस ने मारा छापा तो शर्म से झुक गई आंखें

Sex Racket ka khulasa
फाइल

भोजपुरी एक्ट्रेस भी गिरफ्तार

पुलिस ने छापेमारी के दौरान दो युवतियों को छुड़वाया है। इसके साथ ही सेक्स रैकेट (Sex Racket ka khulasa) के मुख्य आरोपी को धर-दबोचा है। पुलिस के मुताबिक भोजपुरी फिल्म की हीरोइन और मॉडलिंग करने वाली लड़कियों को बड़ी रकम का झांसा देकर ये धंधा कराया जा रहा था।

Sex Racket ka khulasa
फाइल

हीरोइन के साथ शिकंजे में कई मॉडल्स

फिलहाल पुलिस लगातार युवतियों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान ही ये पता चला कि इनमें से एक युवती भोजपुरी फिल्म की हीरोइन है। वहीं, दूसरी लड़की मॉडलिंग करती है। फिलहाल इस पूरे मामले की तफ्तीश हो रही है। पुलिस के मुताबिक इस रैकेट (Sex Racket ka khulasa) से जुड़े कई राज बाहर आ सकते हैं। सख्ती से पूछताछ की जा रही है।

Sex Racket ka khulasa
FILE

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 370(3), 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button