मनोरंजन

Bhojpuri Award Show : पटना में इन बड़े एक्टर्स का लगेगा जमावड़ा, भोजपुरी अवॉर्ड शो का होगा आयोजन, मनोरंजन का लगेगा तड़का

Bhojpuri Award Show : बिहार के सिनेप्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। जी हां, बिहार की राजधानी पटना में जल्द ही एक नेशनल अवार्ड शो (Bhojpuri Award Show) आयोजित किया जाएगा, जहां भोजपुरी एक्टर्स के साथ-साथ बॉलीवुड के भी सुपरस्टार्स का जमावड़ा लगेगा।

भोजपुरी नेशनल अवॉर्ड शो का आयोजन

जानकारी के मुताबिक इस नेशनल अवॉर्ड शो (Bhojpuri Award Show) में 200 से अधिक कलाकार शामिल होंगे। मुख्य अतिथि के तौर पर बॉलीवुड के शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा के साथ-साथ मनोज बाजपेयी, गोविंदा और हिमेश रेशमिया शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि जिस तरह से हाल ही में दुबई में भोजपुरी का फिल्म फेस्टिवल आयोजित किया गया था, वैसे ही नवंबर में पटना में आयोजन होगा।

ये भी पढ़ें : Giorgia Andriani : अरबाज खान की गर्लफ्रेंड की हॉटनेस देख फैंस हुए पानी-पानी, टाइट आउटफिट में किया क्लीवेज फ्लॉन्ट

Bhojpuri Award Show

पटना में केवीपी कंपनी के द्वारा भोजपुरी नेशनल अवॉर्ड शो (Bhojpuri Award Show) का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए बिहार सरकार से भी सहयोग की मांग की गई है। इस संबंध में आयोजकों द्वारा जल्द ही सरकार के मंत्रियों से मुलाकात की जाएगी और सहयोग की मांग होगी।

ये भी पढ़ें : अक्षरा सिंह ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, इस एक्टर के साथ जमकर दिए इंटीमेट सीन, वायरल हो रही PHOTOS

Bhojpuri Award Show

इन कलाकारों का लगेगा जमावड़ा

आपको बता दें कि इससे पहले पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में भोजपुरी अवॉर्ड शो (Bhojpuri Award Show) का आयोजन किया गया था। जानकारी के मुताबिक इस अवॉर्ड शो में भोजपुरी फिल्म स्टार रवि किशन के साथ-साथ मनोज तिवारी, खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी, अंजना सिंह, पवन सिंह समेत कई बड़े कलाकार भी हिस्सा लेंगे। साथ ही भोजपुरी फिल्मों के कई निर्माता-निर्देशक भी मौजूद होंगे।

Bhojpuri Award Show
Bhojpuri Award Show

मनोरंजन का लगेगा जबरदस्त तड़का

पटना में आयोजित होने वाले इस अवॉर्ड शो में (Bhojpuri Award Show) भोजपुरी फिल्मों के कलाकारों को सम्मानित किया जाएगा। इसके साथ ही मनोरंजन का जबरदस्त तड़का भी लगेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button