मनोरंजन

Namrata Malla : नम्रता मल्ला का दिखा हॉट एंड सिजलिंग अंदाज, बिकिनी में कैटवॉक कर मचाया धमाल

Namrata Malla : भोजपुरी फिल्मों की नई सनसनी नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने बिकिनी में कैटवॉक कर एकबार फिर अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।


Namrata Malla : भोजपुरी फिल्मों की नई सनसनी नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने एकबार फिर अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। बिकिनी में कैटवॉक करती नम्रता मल्ला का सिजलिंग अंदाज देखकर हर कोई फिदा हो गया है।

नम्रता की हॉटनेस देख फैंस फिदा

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अपने हॉट लुक्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बिकनी पहनकर कैटवॉक किया है। आइए देखते हैं उनकी तस्वीरें।

Namrata Malla
सौ. इंस्टाग्राम

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने किसी गार्डेन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वे बिकिनी पहनकर कैटवॉक कर रही हैं।

ये भी पढ़ें : Sas-Damad Affair : सास और दामाद के बीच था अफेयर, बच्चे भी कर डाले पैदा, 22 साल से चल रहा था ‘खेल’, ऐसे खुला राज

Namrata Malla

नम्रता मल्ला द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में वे अपनी कर्वी फिगर का फ्लांट करती हुई दिखती हैं।

Namrata Malla

बिकिनी में कैटवॉक करती दिखीं मल्ला

इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला ने अपने बालों को बांधा हुआ है। साथ में बालों में लाल फूल लगाया है, जो उन्हें और भी हॉट लुक दे रहा है।

Namrata Malla

इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला (Namrata Malla) सुपरहॉट लग रही हैं। उनके चेहरे पर क्यूट स्माइल देखकर फैंस भी फिदा हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Giorgia Andriani : अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बिकनी पहन दिखाई हॉट अदा, तस्वीर देखकर फैंस हुए फिदा

Namrata Malla

गौरतलब है कि नम्रता मल्ला (Namrata Malla) भोजपुरी फिल्मों की नई सेंसेशन हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं।

Namrata Malla

बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं नम्रता

नम्रता मल्ला भोजपुरी फिल्मों की ग्लैमरस और स्टाइलिश एक्टर्स में से एक हैं। वे आइटम सांग्स और फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं।

Namrata Malla

नम्रता मल्ला की माने तो वे पिछले 15 सालों से इंडस्ट्री में डांस नंबर कर रही हैं। वो साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में भी आइटम नंबर कर चुकी हैं।

Namrata Malla

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर नम्रता मल्ला के 19 लाख से अधिक फॉलोअर्स है। उनके हर वीडियो और फोटोज फैंस के दिलों में घर कर जाते हैं। आए दिन वे इंटरनेट का पारा गरम की रहती हैं और खूब सुर्खियां बंटोरती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button