मनोरंजन

Vicky Kaushal : नशे में टल्ली थे कैटरीना से शादी से एक दिन पहले विकी कौशल, खुलासे से हर कोई हैरान

Vicky Kaushal : 'उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म से दर्शकों के दिलों में छाप छोड़ने वाले विकी कौशल को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

Vicky Kaushal : ‘उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म से दर्शकों के दिलों में छाप छोड़ने वाले विकी कौशल (Vicky Kaushal) को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। ये खुलासा विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के एक दिन पहले को लेकर हुआ है।

शादी से पहले नशे में टल्ली थे विकी

कैटरीना कैफ के साथ शादी से एक दिन पहले विकी कौशल (Vicky Kaushal) पूरी तरह नशे में टल्ली थे। विवाह से एक दिन पहले विकी कौशल ने दमभर शराब पी थी और वे नशे में धुत थे। ये खुलासा खुद अभिनेता विकी कौशल ने किया है।

ये भी पढ़ें : अरबाज खान की गर्लफ्रेंड की हॉटनेस देख फैंस हुए पानी-पानी, टाइट आउटफिट में किया क्लीवेज फ्लॉन्ट

Vicky Kaushal

कैटरीना की फैमिली के साथ की मस्ती

अभिनेता विकी कौशल (Vicky Kaushal) की माने तो शादी पर जब उनकी पंजाबी फैमिली और कैटरीना के UK वाले रिलेटिव्स मिले तो जमकर मस्ती हुई और सभी नशे में धुत थे। विकी कौशल की माने तो एक दिन पहले मैं शराब के नशे में था और शादी के एक दिन बाद मुझे हैंगओवर था।

Vicky Kaushal

विकी कौशल की मूवी हो रही रिलीज

विकी कौशल (Vicky Kaushal) के मुताबिक मेरी शादी में स्पष्ट तौर पर पता था कि लड़का वाला कौन है और लड़की वाले कौन हैं। एक पूरा पंजाब से और दूसरे यूके से। गौरतलब है कि विकी कौशल ने कटरीना कैफ से 9 दिसंबर 2021 को शादी के सात फेरे लिए थे। ये शादी समारोह राजस्थान में आयोजित हुए थे।

Vicky Kaushal

फिलहाल विकी कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म “जरा हटके जरा बचके” का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में वे सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म 2 जून 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button