बिहार

Lalu Yadav : लालू प्रसाद से पप्पू यादव ने की मुलाकात, गरमाई सियासत, जानिए मुलाकात के क्या हैं सियासी मायने?


Lalu Yadav : जाप प्रमुख पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने शुक्रवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) से मुलाकात की। ये मुलाकात पटना में राबड़ी आवास पर हुई। इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं की आत्मीयता झलकती दिखीं। दोनों आसपास बैठकर बातें कर रहे हैं और इस दौरान लालू प्रसाद के हाथों में एक डंडा है।

मुलाकात के निकाले जा रहे सियासी मायने

इस सियासी मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि पप्पू यादव (Pappu Yadav) एकबार फिर आरजेडी में शामिल हो सकते हैं। जानकारी के मुताबिक लालू प्रसाद (Lalu Yadav) और पप्पू यादव में देश की राजनीति को लेकर मंथन हुआ। साथ ही विरोधियों को कैसे रोका जाए, इसकी रणनीति पर भी चर्चा हुई। इसके साथ ही पप्पू यादव ने लालू प्रसाद की सेहत की भी जानकारी ली।

ये भी पढ़ें : Modi Cabinet Reshuffle : मोदी कैबिनेट में आखिरी फेरबदल की तैयारी, बदलाव की तारीख भी तय!, इनकी हो सकती है छुट्टी

Lalu Yadav

पप्पू यादव ने किया ट्वीट

इस मुलाकात के बाद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने इस संबंध में एक ट्वीट किया है और साथ ही मुलाकात का एक वीडियो भी शेयर किया है। पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आदरणीय लालू प्रसाद जी (Lalu Yadav) से मिला। उनका कुशलक्षेम जाना। देश जिस हालात से दो-चार है, उसमें आज उनके तर्जुबे और सलाहियत की सबसे अधिक ज़रूरत है। उनके स्नेह के आभारी हैं, वह सेहतमंद रह विपक्ष का देश में मार्गदर्शन करें, यही ईश्वर से दुआ है।

Lalu Yadav
Lalu Yadav

तेजस्वी ने लगाया था गले

गौरतलब है कि इससे पहले 9 अप्रैल को आरजेडी की इफ्तार पार्टी में पप्पू यादव शामिल हुए थे, जिसके बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आगे बढ़कर पप्पू यादव को गले लगाकर स्वागत किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button