खेल

Shubman Gill : शुभमन गिल की जिंदगी में मचा कोहराम!, फैंस के लिए बेहद निराशाजनक खबर

Shubman Gill : शुभमन गिल ने अपनी बैंटिंग सलाहियत से हर किसी को दीवाना बना दिया है लेकिन फिलहाल उनकी जिंदगी में कोहराम मच गया है, तूफान खड़ा हो गया है।

Shubman Gill : भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) का करियर इसवक्त उड़ान पर है। इंटरनेशल क्रिकेट में अपनी धाक जमाने के बाद अब आईपीएल 2023 (IPL 2023) में भी गुजरात टाइटंस के इस ओपनर बल्लेबाज ने अपनी बैंटिंग सलाहियत से हर किसी को दीवाना बना दिया है लेकिन फिलहाल एक दुखभरी खबर ने उनकी जिंदगी में कोहराम मचा दिया है!

गिल की जिंदगी में मचा कोहराम!

शुभमन गिल (Shubman Gill) की जिंदगी से जुड़ी इस खबर के सामने आने के बाद फैंस को भी तगड़ा झटका लगा है और वे बेहद मायूस हैं। दरअसल, शुभमन गिल का चक्कर फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) के चलने की लगातार खबरें आ रही थी लेकिन अब सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर शुभमन गिल को अनफॉलो कर दिया है। डेटिंग की खबरों के बीच अनफॉलो करने की खबर जानकर अब फैंस काफी निराश हैं।

ये भी पढ़ें : Namrata Malla : नम्रता मल्ला का दिखा हॉट एंड सिजलिंग अंदाज, बिकिनी में कैटवॉक कर मचाया धमाल

Shubman Gill

प्रशंसकों के लिए निराशाजनक खबर

शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इंटरव्यू के दौरान अपने रिलेशन के बारे में इशारा किया था लेकिन अब लगता है कि दोनों के रास्ते बिल्कुल अलग हो गये हैं। जानकारी के मुताबिक शुभमन गिल और सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

Shubman Gill

शुभमन गिल ने किया था इशारा

वहीं, शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक पुराना वीडियो भी वायरल होने लगा है, जिसमें शुभमन गिल अपने इश्क को लेकर बातें कर रहे थे। एक पंजाबी शो में शुभमन गिल से जब ये पूछा गया था कि बॉलीवुड की सबसे फिट फिमेल एक्ट्रेस कौन है तो उन्होंने सारा अली खान का नाम लिया था।

ये भी पढ़ें : Sas-Damad Affair : सास और दामाद के बीच था अफेयर, बच्चे भी कर डाले पैदा, 22 साल से चल रहा था ‘खेल’, ऐसे खुला राज

Shubman Gill

इसके बाद शुभमन गिल (Shubman Gill) से पूछा गया था कि क्या वे सारा अली खान (Sara Ali Khan) से उनका चक्कर चल रहा है या फिर डेट कर रहे तो इसपर शुभमन गिल ने जवाब दिया था कि हो सकता है। गौरतलब है कि इससे पहले शुभमन गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) से जोड़ा जा रहा था। सारा तेंदुलकर के साथ लगातार डेटिंग की भी ख़बरें आ रही थीं। हालांकि अबतक इसपर कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है।

ये भी पढ़ें : Giorgia Andriani : अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बिकनी पहन दिखाई हॉट अदा, तस्वीर देखकर फैंस हुए फिदा

Shubman Gill
Shubman Gill
आईपीएल 2023 में मचा रहे हैं धमाल

गौरतलब है कि आईपीएल 2023 में शुभमन गिल (Shubman Gill) ने गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलते हुए धमाल मचाया है और अपनी टीम को प्लेऑफ-2 तक लेकर गये हैं। उन्होंने इस आईपीएल में 15 मैच खेलते हुए अबतक 2 सेंचुरी और 4 हाफसेंचुरी की मदद से 722 रन बनाए हैं। अगर शुभमन गिल 9 रन और बना लेते हैं तो वे फॉफ डु प्लेसिस को पीछे छोड़ते हुए ऑरेंज कैप की रेस में अव्वल आ जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button