बिहारराष्ट्रीय

Sanjay Raut : पटना में होने वाली विपक्षी दलों की बैठक पर संजय राउत ने दी बड़ी जानकारी, 12 जून को नीतीश की अगुवाई में मीटिंग

Sanjay Raut : शिवसेना के उद्धव गुट के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने 12 जून को पटना में होने वाली विपक्षी दलों की बैठक के बारे में बड़ी जानकारी दी है और एकबार फिर मोदी सरकार को ललकारा है।

संजय राउत ने दी बड़ी जानकारी

सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने पटना में होने वाली बैठक को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा बुलायी गयी बैठक में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्घव ठाकरे, एनसीपी अध्यक्ष शरद यादव और वे खुद (Sanjay Raut) शामिल होंगे। इस बैठक को लेकर बिहार के साथ-साथ देश की सियासत में भी गरमाहट आ गयी है।

ये भी पढ़ें : BPSC Teacher Recruitment 2023 : बिहार में 1 लाख 70 हजार 461 टीचर्स की निकली बंपर भर्ती, इस तारीख से करें अप्लाई, जानें पूरा डिटेल

Sanjay Raut

विपक्ष को एकजुट करने की कवायद

गौरतलब है कि पटना में 12 जून को होने वाली बैठक को विपक्ष को एकजुट करने की कवायद के तौर पर देखा जा रहा है। इस बैठक को लेकर उद्धव ठाकरे और शरद पवार दोनों नेताओं ने स्वागत किया है। आपको बता दें कि साल 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी की घेराबंदी को लेकर सभी विपक्षी दल एक महागठबंधन बनाने पर विचार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Rain today : अगले कुछ घंटों में इन इलाकों में होगी तेज बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट, फिर बिगड़ेगा मौस

Sanjay Raut
Sanjay Raut

बीजेपी को घेरने की तैयारी

विरोधी दलों के नेताओं को एकजुट करने के लिए नीतीश कुमार लगातार भ्रमण कर रहे हैं और अलग-अलग नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ-साथ अखिलेश यादव, अरविंद केजरीवाल, नवीन पटनायक, शरद पवार, उद्धव ठाकरे, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात की थी और एक सशक्त महागठबंधन बनाने की वकालत की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button