क्राइम

से’क्स रै’केट का खु’लासा, पुलिस ने मारा छा’पा तो श’र्म से झुक गई आंखें, 4 ल’ड़कियों संग 6 लड़के गि’रफ्तार

NEWS DESK : से’क्स रै’केट का एकबार फिर बड़ा खु’लासा हुआ है। गु’प्त सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा की गई का’र्रवाई के दौरान आ’पत्तिजन’क स्थिति में 4 ल’ड़की और 6 लड़कों को गि’रफ्तार किया गया है। इस दौरान कई आ’पत्तिज’नक सामान भी ब’रामद किए गये हैं।

से’क्स रै’केट का खु’लासा

ये पूरा मामला झारखण्ड के कोडरमा का है, जहां झारखंड पर्यटन विकास निगम लिमिटेड (Jharkhand Tourism Development Corporation Limited) के झील रेस्टोरेंट (Jheel Restaurant) में कोडरमा पुलिस (Koderma Police) ने से’क्स रै’केट (Sex Racket) का भं’डाफो’ड़ किया है। कोडरमा एसपी कुमार गौरव को मिली गु’प्त सूचना के आधार पर देर रात पुलिस ने झील रेस्टोरेंट में छा’पेमा’री कर 4 लड़की और 6 लड़के को आ’पत्तिजन’क स्थिति में ध’र-द’बोचा है। पुलिस ने मौके से कई आ’पत्तिज’नक सामान भी ब’रामद किए हैं।

बंगाल से बुलायी जाती थी कॉ’लग’र्ल्स

जानकारी के मुताबिक इस रेस्तरां में दे’ह व्या’पार के लिए कॉ’लग’र्ल को बुलाया जाता था और पिछले कई दिनों से यहां से’क्स रै’केट (Sex Racket) का खेल बदस्तूर चल रहा था। लोगों का कहना है कि स्थानीय द’लालों द्वारा बंगाल से कॉ’लग’र्ल्स को मो’टी रकम देकर बु’क किया जाता था और बिहार – झारखण्ड के अलग-अलग इलाकों से युवक झील रेस्तरां पहुंचते थे।

श’राब के साथ प’रोसी जाती थी ल’ड़कि’यां

इस रेस्तरां के अलग-अलग कमरो में युवकों को श’राब के साथ ल’ड़कि’यां प’रोसी जाती थी। फिलहाल पुलिस हि’रासत में लिए गए लड़के और ल’ड़कियों से यह जानने में जुटी हैं कि इस दे’ह व्या’पार के खेल में कौन-कौन लोग शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button