ज्योतिषज्योतिषलाइफस्टाइल

SURYA GRAHAN 2022 : इस महीने लगने वाले सूर्यग्रहण पर इन 5 राशियों की बदलेगी सोयी किस्मत

SURYA GRAHAN 2022 : साल 2022 का दूसरा सूर्य ग्रहण इसी महीने लगने वाला है। इस सूर्य ग्रहण का धार्मिक और वैज्ञानिक दोनों ही महत्व है। इसका असर राशियों पर शुभ और अशुभ दोनों तरह से देखने को मिलेगा। ज्योतिषाचार्यों की माने तो इस सूर्यग्रहण का असर 5 राशियों पर काफी सकारात्मक होगा और उनकी सोयी किस्मत भी जाग उठेगी।

इन राशियों की बदलेगी किस्मत

दीपावली के अगले दिन 25 अक्टूबर को साल का दूसरा सूर्यग्रहण लगने वाला है। जानकारों के मुताबिक यह आंशिक सूर्य ग्रहण होगा। इसका शुभ असर 5 राशियों पर देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं कि किन राशियों पर इसका शुभ असर पड़ेगा।

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के जातकों का आर्थिक पक्ष मजबूत होने वाला है। मेष राशि के जातकों का इस समय निवेश करना लाभदायक होगा। परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा। मां लक्ष्मी की कृपा से जीवन में आनंद के मौके प्राप्त होंगे। खर्चों में कमी आएगी, ये समय लेन-देन के लिए उत्तम माना गया है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातक नया घर खरीद सकते हैं। इनके ऊपर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा बनी रहेगी। साथ ही दांपत्य जीवन सुखमय बीतेगा, अगर सिंह राशि के जातक कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो यह समय उनके लिए शुभ है लेकिन लेनदेन करने से पहले अच्छी तरह सोच विचार कर लें। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर हो जाएगी।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी, जिसकी वजह से उनके हर काम सफल होंगे। कन्या राशि के जातक मकान या वाहन खरीद सकते हैं। व्यापार के लिए समय उत्तम है, धन लाभ होगा लेकिन अपने खर्चों को नियंत्रण में रखें। कन्या राशि के जातक इस समय लेनदेन कर सकते हैं। समय अनुकूल है।

तुला राशि

जिन जातकों की राशि तुला है, उनके लिए ये सूर्य ग्रहण लाभदायक है। तुला राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। अगर वह निवेश करना चाहते हैं तो समय अच्छा है। नया वाहन खरीद सकते हैं, मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी, जिसकी वजह से आय के स्रोतों में बढ़ोत्तरी होगी।

वृश्चिक राशि

25 अक्टूबर को पड़ने वाले सूर्य ग्रहण पर वृश्चिक राशि के जातकों के लिए सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। इनके लिए निवेश करने का उत्तम समय है। मां लक्ष्मी की विशेष कृपा मिलेगी, जिसकी वजह से धन लाभ होगा लेकिन खर्चों को नियंत्रित करना आवश्यक है। व्यापारी वर्ग के लिए सर्वोत्तम समय है। नया वाहन या मकान खरीद सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button