ज्योतिषलाइफस्टाइल

Astrology : अगले 23 दिनों तक इन 4 राशि के जातकों की बल्ले-बल्ले, खुलेगी बंद किस्मत, धन-सम्मान में होगी वृद्धि

Astrology : ज्योतिष में ग्रहों की चाल से ही शुभ और अशुभ पल बनते हैं, जो आम आदमी के जीवन को प्रभावित करती हैं।

Astrology : ज्योतिष में ग्रहों की चाल से ही शुभ और अशुभ पल बनते हैं, जो आम आदमी के जीवन को प्रभावित करती हैं। 15 मई को सूर्य ने वृष राशि में प्रवेश किया है। सूर्य देवता 14 जून तक इसी राशि में रहेंगे और फिर 15 जून को सूर्य देव मिथुन राशि में चले जाएंगे लिहाजा 14 जून तक का वक्त इन राशि के जातकों के लिए काफी शुभ होने वाला है तो आइए जानते हैं कि किन राशि के जातकों की बल्ले-बल्ले होने वाली है।

इन राशि के जातकों की बल्ले-बल्ले

वृष राशि : अगले 14 जून तक वृष राशि के जातकों की बंद किस्मत (Astrology) खुल जाएगी। उन्हें धन लाभ के साथ-साथ परिवार के सदस्यों का भरपूर साथ मिलेगा। साथ ही कला और संगीत के क्षेत्र में रूझान बढ़ेगा। इस राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। संपत्ति में वृद्धि होगी और संतान पक्ष की तरफ से सुखद समाचार मिलेगा। नौकरी और व्यापार में तरक्की के पूरे योग बन रहे हैं।

ये भी पढ़ें : वार्षिक राशिफल (Yearly Horoscope 2023) : इन जातकों की खुलेगी किस्मत, जानिए सभी राशियों का भविष्यफल

Astrology

सूर्य ने वृष राशि में किया प्रवेश

कर्क राशि : कर्क राशि के जातकों (Astrology) के कॉफिडेंस में काफी बढोत्तरी होगी। कुटुंब परिवार में धार्मिक और आध्यात्मिक कार्य होंगे। साथ ही संतान सुख में वृद्धि होगी। मन में शांति और प्रसन्नता का भाव रहेगा। 14 जून तक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। आत्मविश्वास में काफी बढ़ोत्तरी होगी। साथ ही नौकरी में अधिकारियों का सहयोग भी मिलेगा।

ये भी पढ़ें : बिहार के इन जिलों में आज होगी बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट, इस दिन पूरे बिहार में आंधी-पानी की चेतावनी

Astrology

सिंह राशि : सिंह राशि के जातकों (Astrology) को शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम रहेंगे। मन में शांति और प्रसन्नता के भाव रहेंगे। साथ ही नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। करियर में बढ़ोत्तरी के साथ-साथ आय में वृद्धि होगी। मित्रों का अपार सहयोग मिलेगा।

ये भी पढ़ें : Neem Karoli Baba : नीम करोली बाबा की इन बातों को बांध लें गांठ…जिंदगी में हमेशा सफलता चूमेगी आपके कदम

Astrology

15 जून को मिथुन राशि में करेंगे प्रवेश

धनु राशि : इस राशि के जातकों (Astrology) के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। हालांकि इस दौरान अपनी भावनाओं को वश में रखें। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आय में इजाफा होगा। परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा। साथ ही जॉब में पदोन्नति के योग बन रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button