क्राइम

बिहार में डबल म’र्डर से मची स’नसनी, पूरे गांव में म’चा ह’ड़कं’प

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बड़ी घ’टना हुई है, जहां दो लोगों की बे’रहमी से ह’त्या कर दी गई है। डबल म’र्डर की इस घ’टना के बाद इलाके में स’नस’नी फैल गई है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मा’मले की त’फ्तीश शुरू कर दी है।

डबल म’र्डर से स’नसनी

ये घ’टना मुजफ्फरपुर जिले के जैतपुर ओपी क्षेत्र के गोपी धनवत गांव की है। बताया जा रहा है कि जब एक घर में अ’धेड़ दंपत्ति का श’व देखा गया तो स्थानीय लोगों की भी’ड़ इकट्ठी हो गई, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर की। मौके पर पहुंची पुलिस ने श’व को क’ब्जे में लेकर पो’स्टमॉ’र्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

त’फ्तीश में जुटी पुलिस

विदित है कि अ’धेड़ दंपत्ति की बे’रहमी से ह’त्या एक ही घर में हुई है लिहाजा इस घ’टना के बाद कई तरह के स’वाल खड़े होने लगे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि कलयुगी बेटा ही मां-बाप की बे’रहमी से ह’त्या कर फ’रा’र हो गया है क्योंकि उसका अपने माता-पिता से हमेशा झ’गड़ा होते रहता था।

स्थानीय लोगों के मुताबिक बेटा मुजफ्फरपुर में काम करता है और जब भी घर आता है तो माता-पिता से झ’गड़ा करता था। मृ’तक दंपत्ति की शि’नाख्त जयमंगल ओझा और उनकी पत्नी उर्मिला देवी के रूप में हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button