खेल

ऋषभ पंत को दूसरे क्रिकेटर ने लगाया करोड़ों का चूना, धो’खाध’ड़ी के मामले में हुआ गि’रफ्तार

SPORTS DESK : क्रिकेट की दुनिया से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ करोड़ों की धो’खाधड़ी हुई है। धाकड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को हरियाणा के क्रिकेटर ने सस्ते दामों पर लग्जरी घड़ियां दिलाने की पेशकश कर ठ’गा है और 1.5 करोड़ से अधिक का चूना लगाया है।

हरियाणा के क्रिकेटर की जा’ल में फं’से पंत

दरअसल, विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ हरियाणा के क्रिकेटर मृणांक सिंह (Mrinank Singh) ने धो’खाध’ड़ी की और उन्हें 1.5 करोड़ से भी ज्यादा का चूना लगा दिया है। पंत ने अपने मैनेजर पुनीत सोलंकी के साथ मृणांक के खिलाफ धो’खाध’ड़ी का मा’मला द’र्ज कराया है।

दरअसल, साकेत कोर्ट ने पिछले हफ्ते मुंबई की आर्थर रोड जेल को मृणांक सिंह को पेश करने के लिए नोटिस जारी किया था, जिसके बाद ये बात सामने आयी कि मृणांक ने ऋषभ पंत को भी ठ’गा है। पंत के मैनेजर का कहना है कि पिछले साल फरवरी में 1 करोड़ 63 लाख रुपये की धो’खाध’ड़ी हुई है।

धो’खाध’ड़ी के आ’रोप में हुआ था गि’रफ्तार

मृणांक सिंह (Mrinank Singh) को इस महीने की शुरुआत में जुहू पुलिस ने 6 लाख रुपये की धो’खाध’ड़ी के आ’रोप में गि’रफ्तार किया था। ऋषभ पंत इस खिलाड़ी से फ्रैंक मुलर वैनगार्ड याचिंग सीरीज से एक घड़ी खरीदना चाहते थे और उन्होंने इस घड़ी के लिए 36 लाख 25 हजार 120 रुपये भी दिए थे, इसके अलावा रिचर्ड मिल की एक घड़ी के लिए 62 लाख 60 हजार रुपये और दिए। एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, पंत ने अपनी शिकायत में घड़ियों की कीमत के बारे में जानकारी दी है।

कंप्लेन में कहा गया है कि ‘जनवरी 2021 में, मृणांक ने ऋषभ पंत और मैनेजर सोलंकी को बताया कि उसने लग्जरी घड़ियां, बैग आदि खरीदने और बेचने का व्यवसाय शुरू किया है। उसने कई क्रिकेटरों के संदर्भ दिए, जिनके बारे में उन्होंने दावा किया था कि उन्हें भी सामान बेचा गया है। उसने पंत और मैनेजर को झूठे वादे किए कि वह उनके लिए अच्छी छूट और बहुत सस्ते दामों पर लग्जरी घड़ियां और अन्य सामान खरीद सकता है।’ मृणांक सिंह की झूठी कहानी पर भरोसा करते हुए ऋषभ पंत ने उससे घड़ियां खरीदने का फैसला किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button