खेल

Harmanpreet Kaur : घटिया अंपायरिंग पर बुरी तरह भड़कीं हरमनप्रीत कौर, गुस्से में स्टंप पर दे मारा बल्ला, देखें video


Harmanpreet Kaur Bangladesh Women vs India Women : भारत और बांग्लादेश के बीच तीन वन-डे मैचों की सीरीज बराबर पर ख़त्म हुई लेकिन इस सीरीज में कुछ ऐसी घटनाएं हुईं, जिसे लेकर अब सवाल खड़े किए जाने लगे हैं। सीरीज का आखिरी मुकाबला टाई होने के बाद भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) बुरी तरह भड़क गईं और सीरीज में खराब अंपायरिंग को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर दी।

घटिया अंपायरिंग पर बुरी तरह भड़कीं Harmanpreet Kaur

मैच ख़त्म होने के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि वे अंपायर के कुछ फैसलों से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। उन्होंने इसे बेहद ख़राब अंपायरिंग करार दिया और कहा कि मुझे लगता है कि हमें इस मैच से बहुत कुछ सीखने को मिला है। क्रिकेट के अलावा बात करें तो जिस तरीके से खराब अंपायरिंग हुई है, उसे देखकर मैं आश्यर्यचकित हूं।

ये भी पढ़ें : ऋषभ पंत के फैंस को लगा तगड़ा झटका

Harmanpreet Kaur

हरमनप्रीत कौर जब बल्लेबाजी कर रही थी तो अंपायर ने उन्हें LBW यानी पगबाधा करार दिया, जिससे नाराज हरमनप्रीत कौर ने गुस्से में बल्ले से स्टंप पर दे मारा और अपनी नाराजगी जाहिर की।

हरमनप्रीत कौर ने मैच के बाद नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जब हम अगली बार बांग्लादेश दौरे पर आएंगे तो इस तरह की अंपायरिंग को लेकर पहले से ही तैयार रहेंगे। मैंने पहले ही कहा था कि यहां बेहद खराब अंपायरिंग हुई है।

Harmanpreet Kaur

बांग्लादेश बोर्ड से भी नाराज दिखीं Harmanpreet Kaur

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से भी नाराज दिखीं और कहा कि हमारे देश का हाई कमीशन भी यहां है। मुझे लगा आप उन्हें इनवाइट करेंगे लेकिन कोई बात नहीं। हरमनप्रीत कौर ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को शुक्रिया कहा।

Harmanpreet Kaur

आपको बता दें कि तीसरे और आखिरी मुकाबले में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 225 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में भारतीय टीम भी 225 रन ही बना सकी। इस मैच में भारत की तरफ से हरलीन ने शानदार बल्लेबाजी की और 77 रन बनाए। वहीं, जेमिमा रोड्रिग्स ने 33 रनों की नाबाद पारी खेली। हालांकि वे टीम को जीत नहीं दिला सकीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button