मनोरंजन

Amrapali Dubey : आम्रपाली दुबे का प्रे’ग्नेंसी लुक देख चौंके फैंस, बेबी बंप के साथ आयी सामने, देखें photos

Amrapali Dubey : भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri film Industries) की लोकप्रिय अदाकारा आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) इनदिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल, आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने सोशल मीडिया पर कुछ प्रेगनेंसी की फोट शेयर की है, जो काफी वायरल हो रहा है। इस फोटो को देखकर उनके प्रशंसक काफी हैरान है। हालांकि ये फोटो फैंस को काफी लुभा भी रहा है क्योंकि इस फोटो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) काफी खूबसूरत दिख रही है।

प्रेगनेंट हैं आम्रपाली दुबे!

दरअसल, भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह सलवार-सूट पहनी हैं और अपना बेबी बंप दिखा रही हैं। इन फोटो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने ब्लैक रंग का फ्लोरल प्रिंट वाला सलवार सूट पहना है। घेर वाले फ्लोरल सलवार सूट के साथ मैचिंग की चुन्नी भी पहनी है और बालों को खुला रख छोड़ा है।

ये भी पढ़ें : अक्षरा सिंह ने बो’ल्डनेस की सारी हदें की पार, इस एक्टर के साथ Akshara Singh ने जमकर दिए इं’टीमेट सी’न, वायरल हो रही PHOTOS

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’
आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे की फोटो देख फैंस शॉ’क्ड

इस फोटो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने मंगलसूत्र भी पहना है और लाल चूड़ी भी पहनी है। मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ी से उनकी सुंदरता में चार-चांद लग गये हैं। आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) में कैप्शन दिया है – Look reveal from one of my very promising upcoming movie यानी यह उनकी आने वाली फिल्म का लुक है।

ये भी पढ़ें : रेड साड़ी में Monalisa का दिखा बो’ल्ड अंदाज, का’तिला’ना पोज देकर लू’टा फैंस का दिल, देखें PHOTOS

दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के साथ आम्रपाली दुबे
आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इस लुक के साथ एक स्टोरी भी शेयर की है, जिसमें उनको बधाई देने वालों को मैसेज भी दिया गया है।

आम्रपाली दुबे
आम्रपाली दुबे

हालांकि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का ये लुक इंटरनेट यूजर्स के बीच चर्चा का केंद्र है। इस लुक पर उनके फैंस शॉक्ड होने के साथ-साथ फिदा भी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button