खेल

Prithvi Shaw-Sapna Gill Fight : पृथ्वी शॉ के साथ हाथापायी करने वाली लड़की गिरफ्तार, मामला हुआ पेचीदा, सामने आया VIDEO

Prithvi Shaw-Sapna Gill Fight : क्रिकेटर पृथ्वी शॉ से हा'थापा'यी करने वाली लड़की को ओशिवारा पुलिस ने गि'रफ्तार कर लिया है। इस मा'मले में एक वीडियो सामने आया है।

Prithvi Shaw-Sapna Gill scuffle : भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ हुई हा’थापायी मामले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि मुंबई की ओशिवारा पुलिस ने पृथ्वी शॉ के साथ हा’थापा’यी (Prithvi Shaw-Sapna Gill fight) करने वाली ब्लॉगर और यू-ट्यूबर सपना गिल को गि’रफ्तार कर लिया है और मेडिकल भी कराया है।

हा’थापा’यी करने वाली लड़की गि’रफ्तार

बताया जा रहा है कि पृथ्वी शॉ से हा’थापायी करने वाली लड़की (Prithvi Shaw-Sapna Gill fight) सपना गिल को अब शुक्रवार यानी 17 फरवरी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में और भी गि’रफ्तारियां हो सकती हैं। इस मामले में 7 लोगों के खि’लाफ शि’कायत द’र्ज करायी गई है।

ये भी पढ़ें : Shubman Gill-Sara Tendulkar : शुभमन गिल-सारा तेंदुलकर की पकड़ी गई चो’री!, रिलेशनशिप कंफर्म!, हो गया खुलासा

Prithvi Shaw-Sapna Gill fight
सपना गिल और पृथ्वी शॉ

50 हजार रुपये मांगने का भी आ’रोप

शिकायत में ये बातें सामने आयी है कि आ’रोपियों (Prithvi Shaw-Sapna Gill fight) ने पहले कार में तो’ड़फो’ड़ की और फिर मा’मले को र’फा-द’फा करने के नाम पर 50 हजार रुपये की मांग भी कर डाली। इस मामले में अभी एक की गि’रफ्तारी हुई है और अभी और गि’रफ्तारियां होनी बाकी है। इस मा’मले में अभी क्रॉस FIR दर्ज नहीं करायी गयी है।

गौरतलब है कि ये पूरा मामला बुधवार 15 फरवरी का है, जहां मुंबई के सहारा स्टार होटल में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw-Sapna Gill fight) अपने एक दोस्त के साथ डिनर पर पहुंचे थे, तभी अ’ज्ञात आ’रोपी पृथ्वी शॉ के पास पहुंचे और सेल्फी लेने की मांग करने लगे। इस दौरान पृथ्वी शॉ ने दो लोगों के साथ सेल्फी भी ली लेकिन ग्रुप के साथ लेने से ये कहते हुए इनकार कर दिया कि वे दोस्त के साथ डिनर पर आए हैं और प’रेशान नहीं करना चाहते।

कार पर ह’मला
Attack on Prithvi shaw
पृथ्वी शॉ

इसके बाद आ’रोपियों (Prithvi Shaw-Sapna Gill fight) द्वारा लगातार प’रेशान किए जाने के बाद पृथ्वी शॉ के दोस्त ने होटल मैनेजर से शि’कायत की, जिसके बाद उन लोगों को होटल से जाने के लिए कह दिया गया लेकिन इसके बाद वो सभी होटल के बाहर पृथ्वी शॉ का इंतजार करने लगे। होटल से बाहर निकलने के बाद आ’रोपियों ने बेसबॉल के डंडे से पृथ्वी शॉ के दोस्त की कार पर ह’मला कर दिया और कार के शीशे तो’ड़ डाले। उस दौरान पृथ्वी शॉ कार में ही मौजूद थे।

आ’रोपी की वकील ने कही बड़ी बात

इसके बाद पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw-Sapna Gill fight) को दूसरी कार से भेजने की बात कही जा रही है लेकिन बाद में शॉ के दोस्त की कार को जोगेश्वरी के लोटस पेट्रोल पंप के पास रोका गया और आ’रोपी महिला ने फिर आकर कहा कि अगर इस मा’मले को सुलझाना है तो 50 हजार रुपये देने होंगे, नहीं तो झूठे आ’रोप लगा देंगी।

हालांकि इस पूरे मामले पर अब आ’रोपी लड़की सपना गिल के वकील ने पृथ्वी शॉ पर ही मा’रपी’ट का आ’रोप लगाया है और कहा है कि पृथ्वी शॉ के हाथ में ही डंडा दिख रहा है। पृथ्वी शॉ के दोस्त ने पहले ह’मला किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button