झारखण्ड

Budget 2023 : मोदी सरकार के आम बजट में गरीब, किसान और बेरोजगारों के लिए कुछ नहीं : सुधीर कुमार पप्पू

Budget 2023 : वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किए बजट 2023 पर कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जमशेदपुर के अधिवक्ता सुधीर पप्पू ने इसे निराशाजनक करार दिया है।

Budget 2023 : मोदी सरकार (Modi Government) के आम बजट में गरीबों किसानों और बेरोजगारों के लिए कुछ नहीं मिला है। यह बजट (Budget 2023) आम लोगों के लिए बुरे दिन लाने वाले हैं। शहर के जाने-माने अधिवक्ता सुधीर कुमार पप्पू (Sudhir kumar Pappu) ने आम बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ये बातें कहीं।

मोदी सरकार पर प्र’हार

अधिवक्ता सुधीर कुमार पप्पू (Sudhir kumar Pappu) ने कहा कि बजट (Budget 2023) में जो भी कुछ लोकलुभावन घोषणा की गई है, वह कुछ राज्यों में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर की गई है। केंद्र सरकार के बजट में किसानों के लिए कोई प्रावधान नहीं है, गरीबी मिटाने पर कोई घोषणा नहीं की गई है। देश के करोड़ों नौजवानों को नौकरी-रोजगार कैसे मिलेगी, इस दिशा में कोई घोषणा नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें : तेजस्वी यादव ने बजट को बताया झू’ठ का पुलिंदा, CM नीतीश भी निराश, बोले – ठ’गा गया बिहार

वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण

‘जु’मला है ये बजट’

इसके साथ ही सुधीर कुमार पप्पू (Sudhir kumar Pappu) ने कहा कि देश के छोटे व्यापारियों और छोटे उद्योगों के लिए बजट (Budget 2023) में कोई पहल नहीं हुई है। इस बजट (Budget 2023) को जु’मला कहा जा सकता है। उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल है। इसी कारण केंद्र सरकार की आम बजट में आम लोगों की अनदेखी की गई है।

अधिवक्ता सुधीर कुमार पप्पू (Sudhir kumar Pappu) ने कहा कि केंद्र सरकार के आम बजट (Budget 2023) से आम जनता में नि’राशा है। महंगाई पर ल’गाम लगाने का कोई भी दिशा नहीं चुना गया है। नीचे तबके के लोग महंगाई से परेशान है। ऐसी ज’नवि’रोधी सरकार को जनता आगामी लोकसभा चुनाव में उ’खाड़ देगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button