मनोरंजन

Giorgia Andriani : अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बिकनी पहन दिखाई हॉट अदा, तस्वीर देखकर फैंस हुए फिदा

Giorgia Andriani : अरबाज खान (Arbaz Khan) की गर्लफ्रेंड के तौर पर मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने एकबार फिर अपनी तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। काले बिकनी में जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैंस भी फिदा हो गये हैं।

ब्लैक बिकनी में दिखीं हॉट

दरअसल, जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने रविवार को इंस्टाग्राम पेज पर कुछ बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की। इन तस्वीरों ने फैंस का संडे बना दिया। इन तस्वीरों में जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ब्लैक बिकनी पहने पूल के पास खड़ी है और कैमरे की तरफ पीठ करके बोल्ड पोज दे रही हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी

ये भी पढ़ें : टाइट कपड़ों में मलाइका अरोड़ा ने फैंस को बनाया दीवाना, जिम के बाहर की तस्वीरें हो रही वायरल

कर्वी फिगर किया फ्लांट

जॉर्जिया एंड्रियानी ने ब्लैक बिकनी में जमकर कर्वी फिगर फ्लांट किया है। काले चश्मे में वे गजब की जंच रही हैं। इसके साथ ही कुछ तस्वीरों में उन्होंने बालों से अपने चेहरे को भी ढंक रखा है।

जॉर्जिया एंड्रियानी
जॉर्जिया एंड्रियानी
जॉर्जिया एंड्रियानी

जॉर्जिया एंड्रियानी अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज से फैंस को अपनी तरफ अट्रैक्ट करती रहती है। जॉर्जिया एंड्रियानी की इन तस्वीरों को देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं और जमकर उनके पेज पर कमेंट कर रहे हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी
जॉर्जिया एंड्रियानी
जॉर्जिया एंड्रियानी
जॉर्जिया एंड्रियानी

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के करियर की बातें करें तो उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही उन्होंने कुछ म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button