क्राइम

Bihar crime : नीतीश वि’रोधियों को निशाना बनाने लगे चो’र, सुधाकर सिंह के बाद अब इस नेता के घर चो’री, इत्तेफाक या सा’जिश?

Bihar crime : बिहार में एकबार फिर चो'रों ने बड़े नेता के घर से लाखों के सामान उ'ड़ाए हैं। इस घ'टना के बाद पटना पुलिस की भी नीं'द उड़ी हुई है।

Bihar crime : बिहार में क्रा’इम (Bihar crime) का ग्राफ थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी पटना में आए दिन चो’री की बड़ी घ’टनाएं सामने आ रही है। चो’र गि’रोह लगातार आम जनता से लेकर खास शख्स तक को निशाना बना रहे हैं। इसी कड़ी में बेखौ’फ चो’रों (Bihar crime)  ने बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) को भी नहीं बख्शा है और उनके घर में भी’षण चो’री की घटना को अंजाम दिया है।

नहीं थम रहा क्रा’इम का ग्राफ

बताया जा रहा है कि चो’रों ने नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha)  के घर में घुसकर डेढ़ लाख रुपये के सामान चु’रा (Bihar crime)  लिए हैं। इस घ’टना के बाद पूरे इलाके में स’नस’नी फैल गई है। फिलहाल इस वा’रदात (Bihar crime)  के बाद विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha)  ने पटना के गांधी मैदान थाने में FIR दर्ज करवायी है। के’स दर्ज होने के बाद पुलिस भी ए’क्शन में आ गयी है।

ये भी पढ़ें : Sex Racket Khulasa : से’क्स रै’केट का बड़ा खु’लासा, सामने आ सकते हैं कई बड़े नाम

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के घर भी’षण चो’री

थाने में मा’मला दर्ज

इस घ’टना (Bihar crime)  के बाद नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha)  ने कहा कि उनके निजी आवास से कागजातों के साथ-साथ कीमती घड़ी की चो’री हुई है। चो’रों द्वारा उड़ाए गये सामानों की कीमत डेढ़ लाख रुपये बतायी जा रही है। विदित है कि पटना में VIP के आवासों में चो’री की घ’टना पर नाराजगी जतायी जा रही है।

इसके पहले चो’रों  (Bihar crime) ने बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह (Sudhakar Singh) के घर पर बुधवार रात को चो’री की घटना को अंजाम दिया था। इस संबंध में सुधाकर सिंह ने कोतवाली थाने में मा’मला दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस ह’रकत में आयी और आ’रोपियों को गि’रफ्तार की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button