मनोरंजन

Khesarilal yadav Holi Song : खेसारीलाल यादव के नये होली स्पेशल सांग ‘गाल में गुलाल’ ने मचाया धमाल, देखें VIDEO

Khesarilal yadav Holi Song : होली के खास मौके पर हिट मशीन खेसारीलाल यादव का नया गाना "गाल में गुलाल" रिलीज हुआ है, जो यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

Khesarilal yadav Holi Song : वैसे तो अभी मार्च का महीना भी नहीं आया लेकिन भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में होली की धूम अभी से देखने को मिल रही है। भोजपुरी में एक से बढ़कर एक होली गीत रिलीज किए जा रहे हैं, ताकि इस बार फागुन में होली का नया रंग लोगों पर चढ़े। इस कोशिश में भोजपुरी के हिट मशीन और सुपर स्टार सिंगर – एक्टर खेसारीलाल यादव (Khesarilal yadav Holi Song) का नया गाना रिलीज हो गया, जो धमाल मचा रहा है।

Khesarilal yadav Holi Song
Khesarilal yadav Holi Song

खेसारीलाल के नये गाने ने मचाया धमाल

खेसारीलाल यादव (Khesarilal yadav Holi Song) का यह गाना है -“गाल में गुलाल”, जिसे आज ARG Film के ऑफिसियल यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। गाने पर आ रहे कमेंट्स से प्रतीत होता है कि खेसारी के फैंस अभी से ही होली के रंग में सराबोर होने लगे हैं।

ये भी पढ़ें : Giorgia Andriani : अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बिकनी पहन दिखाई हॉट अदा

देवर-भाभी के बीच की हंसी-ठिठोली

खेसारीलाल यादव (Khesarilal yadav Holi Song) ने होली स्पेशल सॉन्ग ‘गाल में गुलाल’ को नेहा राज के साथ मिलकर गाया है। जबकि इस गाने के म्यूजिक वीडियो में नीलू शंकर सिंह, खेसारीलाल यादव के साथ होली खेलती दिखाई दे रही हैं। गाने (Khesarilal yadav Holi Song) का थीम एक न’टख’ट देवर और भाभी के बीच होली के दिनों में हंसी-ठिठोली है। ऐसे प्रसंग अक्सर भोजपुरी के लोकगीतों में देखने को मिलते हैं और होली गीतों में भी इसकी झलक बखूबी मिलती है।

खेसारीलाल यादव

ये भी पढ़ें : अक्षरा सिंह ने बो’ल्डनेस की सारी हदें की पार, इस एक्टर के साथ Akshara Singh ने जमकर दिए इं’टीमेट सी’न, वायरल हो रही PHOTOS

नये अंदाज में पिरोया गया है ये गाना

उसे हमने अपने इस गाने (Khesarilal yadav Holi Song) में नए अंदाज से पिरोया है और अब यह गाना आप सबों के सामने है। ये कहना है खेसारीलाल यादव का। उन्होंने कहा कि यह गाना सभी ऑडियंस के लिए होली का तोहफा है। इसे खूब प्यार और आशीर्वाद दीजिए।

खेसारीलाल यादव

गौरतलब है कि खेसारीलाल यादव (Khesarilal yadav Holi Song) का नया गाना ‘गाल में गुलाल’का मजेदार वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। साथ ही इस गाने को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। इस गाने का लिरिक्स पवन पाण्डेय और राहुल यादव ने तैयार किया है। म्यूजिक दीपक दिलकश का है। अरैन्जर पवन यादव हैं। कोरियोग्राफर टीम लकी विश्वकर्मा का है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button