बिहार

Bihar Singer Break : इस सिंगर की जादुई आवाज ने कर दिया कमाल, हिमेश रेशमिया ने दिया बड़ा ब्रेक, हो गये दीवाने, देखें VIDEO

Bihar Singer Break : सिंगर अरमजीत जयकर के बाद बिहार के एक और सिंगर ने अपनी सुरीली आवाज से लोगों को दीवाना बना दिया है।

Bihar Singer Break : सिंगर अरमजीत जयकर (Amarjeet Jaikar) के बाद बिहार के एक और सिंगर ने अपनी सुरीली आवाज (Bihar Singer Break) से लोगों को दीवाना बना दिया है। इस वायरल सिंगर की आवाज सुनकर संगीतकार हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) मंत्रमुग्ध हो गये और उन्होंने उसे बड़ा ब्रेक दिया है।

बिहारी सिंगर के जादुई आवाज का कमाल

दरअसल, बिहार के समस्तीपुर जिले के पटोरी प्रखंड निवासी अमरजीत जयकर के बाद अब मोहिउद्दीन नगर अनुमंडल के रमैया गांव निवासी हिमांशु यादव (Himanshu Yadav) ने भी जलवा (Bihar Singer Break) बिखेरना शुरू कर दिया है। उनके द्वारा गाये गये गाने सोशल मीडिया पर खूब बायरल हो रहे थे, जिसे सुनकर संगीतकार और गायक हिमेश रेशमिया ने उन्हें मुंबई बुलाया और गाना ‘मेरा अक्स’ से एक बड़ा ब्रेक दे दिया।

ये भी पढ़ें : Jija sali pyar : जीजा से शादी करने की जिद पर अड़ी साली, रेलवे स्टेशन पर घंटों चला हाईवोल्टेज ड्रामा

Bihar Singer Break

बधाई देने वालों का लगा तांता

ये गाना आज ही रिलीज हो रहा है। बड़ा ब्रेक (Bihar Singer Break) मिलने के बाद हिमांशु को बधाई देने वाला का तांता लग गया है। गायक हिमांशु की माने तो बचपन में ही उनके सिर से पिता का साया उठ गया था। मां एक शिक्षिका थी, जो अब रिटायर हो चुकी है।

ये भी पढ़ें : Corona In Bihar : पटना के इन इलाकों में मिले कोरोना संक्रमित, हो जाएं सावधान, तेजी से फैल रहा है संक्रमण, अलर्ट जारी

Bihar Singer Break
Bihar Singer Break

इंटरमीडिएट के बाद हिमांशु ने संगीत (Bihar Singer Break) से ही स्नातक किया और फिर बाद में घरों की जरूरतों को पूरा करने के लिए दिल्ली के एक स्कूल में म्यूजिक टीचर बन गये। हालांकि टीचर बनने के बाद उन्होंने अपनी आवाज को और निखारा और लगातार सोशल मीडिया पर अपने वीडियो डालते रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button